Monday, Jan 24, 2022
-->
prachi desai recalls being disrespecte by prominent directors sosnnt

प्राची देसाई ने बताई Film Industry की सच्चाई, कहा- 'हॉट बनने के लिए डॉयरेक्टर्स ने...'

  • Updated on 5/21/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी में सफल करियर के बाद फिल्मों की तरफ अपना रुख करने वाली एक्ट्रेस प्राची देसाई (Prachi Desai) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान-परेशान रह जाएंगे। उन्होंने बताया कि कैसे बड़े डायरेक्टर्स, प्रोड्यूसर्स ने उनके काम को कभी सम्मान नहीं दिया। वह चाहते थे कि प्राची सिर्फ अपने लुक्स पर ध्यान दें और बड़े पर्दे पर हॉट दिखे। 

B'day spl: अपने से उम्र में बड़े एक्टर्स संग काम करना बन गया प्राची के लिए Success मंत्रा!

प्राची देसाई ने बताई फिल्म इंडस्ट्री की सच्चाई
एक्ट्रेस ने बताया कि 'ज्यादातर डायरेक्टर्स ने मुझे अपने लुक्स पर ध्यान देने के लिए कहा। लेकिन मुझे 'सेक्सिस्ट' फिल्में कभी नहीं करनी थी इसलिए मैं उनके ऑफर्स को ठुकराती चली गईं। ऐसे में अब मुझे अच्छे ऑफर्स आने बंद हो गए हैं और इंडस्ट्री में मेरी ऐसी इमेज बना दी गई है जहां लोगों को यह लगता है कि मुझे फिल्में करने में खास दिलचस्पी नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prachi Desai (@prachidesai)

प्राची ने आगे कहा कि 'डायरेक्टर्स चाहते थे कि मैं बिना स्क्रिप्ट पढ़े फिल्म साइन कर दूं लेकिन मैं इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी। इस वजह से मेरे हाथ से कई फिल्में निकलते चली गईं क्योंकि बॉलीवुड में बड़े डायरेक्टर्स को ना सुनने की आदत नहीं होती।' वहीं प्राची ने एक और खुलासा करते हुए बताया कि एक बार उन्हें एक बड़ी बजट वाली फिल्म के लिए ऑफर आया जिसमें उन्हें कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा गया। प्राची के इनकार करने के बाद भी फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें दोबारा कॉल किया लेकिन उन्होंने साफ-साफ फिल्म करने से मना दिया।
 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.