Tuesday, Jun 28, 2022
-->
Pranati dedicated a special song to her late mother

एक्ट्रेस प्रणति ने अपनी दिवंगत मां को समर्पित किया एक विशेष गीत

  • Updated on 5/10/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। मां अपने आप में एक सम्पूर्ण शब्द है। हर मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर गुजरने का जज्बा रखती है और अपने बच्चों की परवरिश बहुत ही अच्छी तरह से करना चाहती है। आज पुरे देश में यानि कि 10 मई 2020 को मदर्स डे मनाया जा रहा है।

बॉलीवुड हस्तियां भी मना रहीं हैं जश्न  
एक ऐसा दिन, जिस दिन हम अपनी मां को यह एहसास कराते है कि हमारी लाइफ में उनकी खास जगह है, और यह स्थान कोई नहीं ले सकता। आज के दिन का जश्न मनाने के लिए हम सभी की तरह, बॉलीवुड हस्तियां भी पीछे नहीं हैं। कोरोना वायरस महामारी के कारण कुछ कलाकार अचानक हुए लॉकडाउन के कारण अपने घर नहीं जा पाए हैं।  

प्रणति ने मां के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया
इस मदर्स डे पर 'लव आज कल 2' की अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी मां के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। और जब भी प्रणति अपने मां को सबसे ज्यादा याद करती है तो वो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती है। प्रणति अपनी मां साधना राय के बारे में बात करते हुए कहती है, 'मेरा मानना है कि हर दिन माताओं का दिन होता है। और आज उनकी अनुपस्थिति मुझे महसूस हो रही है।

मैं अपनी मां को बहुत याद करती हूं-प्रणति
उन्होंने आगे कहा, इसका मतलब सिर्फ इतना है कि मैं अपनी मां को बहुत याद करती हूं। वह बहुत ही दयालु महिला थी और सबसे प्यारी इंसान भी। उनके इसी स्वभाव के लिए उन्हें जाना जाता है। उन्होंने हमारे लिए पसंदीदा व्यंजन पकाने से लेकर हमारे पॉकेट मनी तक बहुत कुछ किया। उन्होंने हमेशा मेरा मार्गदर्शन किया, क्या मेरे लिए सही और क्या गलत है?

प्रणति ने कहा, वह मेरी एक अच्छी गुरु थी, मेरी मार्गदर्शक, और उन्होंने हमेशा मुझे खुश रखा। मुझे प्रोत्साहित किया, और मुझे एहसास दिलाया कि मैं उनके लिए कितनी खास हूं। मैं कुछ सालों से घर से दूर रह रही हूं लेकिन इस साल मैं अपने आप को बहुत दूर महसूस कर रही हूं। मैं बस प्रकृति में इतनी सुंदर संरचना होने के लिए सभी माताओं को शुभकामनाएं देना चाहती हूं।'

comments

.
.
.
.
.