Tuesday, Jun 28, 2022
-->
pranati rai prakash celebrates children day with her costar rithvik dhanjani

प्रणति राय प्रकाश ने अपने को-स्टार ऋत्विक धनजानी के साथ मनाया बाल दिवस

  • Updated on 11/15/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनाथ बच्चों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना और उनके लिए दिनचर्या से हटकर कुछ करके उनके चेहरे पर मुस्कान लाना हमेशा एक अच्छा विचार होता है, और हमारी प्यारी अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश ने अपने प्यारे दोस्तों और सह-कलाकार ऋत्विक धनजानी  के  सात मनाया बाल दिवस| 

प्रणति राय प्रकाश ने हमेशा अपने उल्लेखनीय अभिनय कौशल से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है। अभिनेत्री को सभी अनाथ बच्चों के साथ प्रेम पूर्वक समय बिताया और सोशिअल मीडिया पे अपने मनोरंजक और खूबसूरत दिन की एक वीडियो साझा की, प्रणति राइ प्रकाश वकाई मे साथ समय बिताते हुए काफी खुश लग रही थी। 

अभिनेत्री ने बच्चों के लिए एक मैजिक शो का प्रदर्शन किया, उनके सात बाद में उनके सह-कलाकार ऋत्विक धनजानी ने भी शामिल हुए और सभी बचो के सात अपना समय बिताया | इस मनमोहक वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने इसे कैप्शन दिया, ''कल का इतना शानदार दिन! मुझे बाल दिवस पर प्यारे उत्सव का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद @krishanjagota! बहुत मज़ा आया दोस्तों! मैं एक दिन पहले एक जादू की दुकान पर गयी और बच्चों के सामने कुछ प्रदर्शन करने के लिए कुछ जादू सीखा। और यह मेरा पहला मैजिक शो था! और मैं लम्बे उम्र के बाद स्टेशनरी की दुकान पे गयी बचो के लिए सामान खरीदा और अनेक पोस्टर छपवाये जिससे मुझे मेरे कॉलेज और स्कूल के दिन याद आ गए। एनजीओ @dhaiaksharngo में बच्चों के लिए मेरी जादू की चाल का प्रदर्शन किया। कुछ अद्भुत लोग थे। में @thekindry को धन्यवाद कहना चाहती हु। @rithvik_d, बहुत खुशी हुई कि आप शामिल हुए! @therichachdha @krishanjagota @nylamasood दुनिया को बेहतर बनाने के लिए धन्यवाद! ' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

अभिनेत्री ने वास्तव में एक बहुत  ही सुन्दर और खुशियों से भरा दिन बिताया, निश्चित रूप से अभिनेत्री प्रणति को अपने बचपन वाले दिन याद आ गए| यह देख कर हमारा मन भी ख़ुशी से भर गया है इस बात से हम मुकर नहीं सकते। यह देखना भी अच्छी बात है के किसी अभनेता या अभिनेत्री को बिना किसी वजहसे अनाथ बच्चो को एक यादगार दिन से उनके चेहरे पर ख़ुशी बरकरार करे।

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार ओल्ट  बालाजी की 'कार्टेल' में देखा गया था और उन्होंने 'मंडफोडगंज की बिन्नी' और 'लव आज कल 2' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने उत्कृष्ट अभिनय के लिए प्रसिद्धि पाई थी, अभिनेत्री जल्द ही स्क्रीन साझा करती नजर आएंगी। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित पेंटहाउस नामक फिल्म में अर्जुन रामपाल के साथ अंतरिक्ष।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.