Thursday, Jan 20, 2022
-->
pranati rai prakash flaunting belly dance moves

प्रणति राय प्रकाश बेली डांस मूव्स फ्लॉन्ट करती आईं नजर

  • Updated on 11/23/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बेली डांस प्रदर्शन करना सबसे कठिन डांस मूव्स में से एक है, लेकिन जब हम किसी को इतनी आसानी से और बिना किसी पूर्व प्रशिक्षण से  इसे निष्पादित करते हुए देखते हैं, तो हम चकित रह जाते हैं। यह एक ऐसा डांस फॉर्म है जिसके लिए बहुत ही क्षमता की आवश्यकता होती है। अभिनेत्री, प्रणति राय प्रकाश, अपनी अविश्वसनीय क्षमताओं से अपने दर्शकों को चकित करना जानती है। बेली डांस के बीट्स पर प्रणति राय प्रकाश अपने सेक्सी कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

प्रणति राय प्रकाश प्रतिभा का एक पूरा पिटारा है; दिवा को उनकी उत्कृष्ट अभिनय प्रतिभा,और अब उनके कामुक बेली डांस के लिए पहचाना जाता है। उनके डांस मूव्स ने उनके सभी प्रशंसकों को चौंका दिया है और उन्हें उनके सेक्सी ट्वर्क पर मदहोश कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

अभिनेत्री जो एक प्रशिक्षित  बेली डांसर नहीं है और नाही उन्होंने कोई भी ऑनलाइन वीडियो को देख कर सीखा नहीं है, फिर भी उसके पास यह योग्यता है। वास्तव में, हम अपनी आँखों पर विश्वास नहीं कर सकते हैं कि उसने इन सभी मूव्स को खुद से सीखा है, आप खुद अचंभित रह जायेंगे अभिनेत्री के वीडियो देख कर बताये आपको क्या लगता है | 

 निश्चित रूप से, अब आप स्वीकार कर सकते हैं कि अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश सुंदरता और बुद्धि का मिश्रण है जो हमें इस अविश्वसनीय सुंदरता के पीछे पागल कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRANATI (@pranati_rai_prakash)

 प्रणति राय प्रकाश हाल ही में ओल्ट बालाजी की 'कार्टेल' में सुप्रिया पाठक और ऋत्विक धनजानी के साथ दिखाई दी थी। 'मनफोडगंज की बिन्नी' और 'लव आज कल 2' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के बाद, अभिनेत्री अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स के पेंटहाउस में अर्जुन रामपाल के साथ अभिनय करेगी और एक बार फिर दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ेगी।

comments

.
.
.
.
.