Thursday, Jan 20, 2022
-->
Pranati Rai Prakash hot swimsuit looks like a slayer swimming like a mermaid

प्रणति राय प्रकाश हॉट स्विमसूट में जलपरी की तरह तैरते हुए लग रहीं कातिलाना, देखें Video

  • Updated on 10/26/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम। प्रणति राय प्रकाश ने अपने व्यस्त  शेड्यूल से कुछ समय खुद के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए निकाला। अभिनेत्री स्विमिंग पूल में डुबकी लगाकर कुछ कीमती पलों का आनंद लेती नजर आ रही हैं। प्रणति राय प्रकाश ने हॉट बिकिनी में अपनी स्विमिंग स्किल दिखाते हुए, एक सिज़लिंग वीडियो शेयर किया। वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रशंसकों को अपने गेटअवे टूर की एक झलक दिखाने के लिए ले गई। हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस जलपरी से कम नही है।

प्रणति गोवा की एक मिनी ट्रिप पर गयी हैं, उन्हें अपना शानदार समय बिताते हुए देखा गया क्योंकि वह एक पूल में परफेक्ट बैकस्ट्रोक स्विमिंग करते हुए रिलैक्सिंग और चिलिंग मनोदशा में आनंद लेते हुए नजर आ रही है। प्रणति हमारी आंखों को मंत्रमुग्ध कर रही है क्योंकि अभिनेत्री ने पर्पल रंग फ्लोरल स्विमसूट पहना है जिसमे वे बहुत खूबसूरत लग रही थी। प्रणति पूरी तरह से फ्रेश और चुलबुली लग रही थी क्योंकि वह पानी में खुद से आनंद ले रही थी। दर्शकों को पेश करने के लिए विभिन्न प्रतिभाओं के लिए प्रशंसकों ने इस सुंदरता अभिनेत्री की सराहना की है। अभिनेत्री ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया यह वीडियो में अपने हॉट कर्व्स को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही है, जो वास्तव में हमारी आंखों को सुकून दे रहा है ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने खुद के सात  समय बिता कर बहुत ही खुश है।

सुपरमॉडल प्रणति राय प्रकाश ने हमेशा अपने अद्भुत फैशन सेंस से और इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल का किताब जीतने के बाद दर्शकों और अपने प्रशंसकों को अभिनय और मॉडलिंग कौशल से चकित कर दिया है। अभिनेत्री के लिए बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है जिसकी जल्द ही घोषणा की जायेगी।

काम के मोर्चे पर, प्रणति राय प्रकाश ने हमें कुछ देखने लायक फिल्में और दिमाग उड़ाने वाले डिजिटल शो किये है जैसे 'लव आज कल २', 'मनफोडगंज की बिन्नी'जैसी फिल्में भी दी हैं। अभिनेत्री को हाल ही में ऋत्विक धनजानी के साथ एक प्रमुख डिजिटल वेबसेरिएस 'कार्टेल' में देखा गया था। अभिनेत्री जल्द ही एक आगामी डिजिटल शो 'पेंटहाउस' में दिखाई देंगी जिसका निर्देशन अब्बास-मस्तान द्वारा अर्जुन रामपाल के साथ किया जाएगा।

comments

.
.
.
.
.