Wednesday, Apr 14, 2021
-->
pranati rai prakash wishes her fans happy eid vbgunt

प्रणति राय प्रकाश की विश से हुई प्रशंसकों की ईद मुबारक

  • Updated on 5/25/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। देश भर में रमजान के पवित्र महीने (ramzaan) के आखिरी रोज ईद (eid) के तौर पर मनाया जा रहा है। बॉलीवुड (bollywood) सितारे भी घरो में इस त्यौहार को धूम धाम मना रहे है। अभिनेत्री प्रणति राय प्रकाश (pranati prakash rai) ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी प्रशंसकों और साथी मित्रों ईद मुबारक (eid mubaaraq) को शुभकामना देते हुए एक वीडियो साझा किया।

‘मै देखूं तेरी फोटो’ के बाद ‘आमीन’ के साथ चार्ट बस्टर पर तहलका मचाने को तैयार करण सेंबी

बचपन से सभी के साथ मनाते आ रहे हैं ईद
प्रणति ने इस साल ईद की मुबारकबाद के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। एक वीडियो में प्रणति ने कहा, "सभी को ईद मुबारक, मुझे अभी भी याद है कि जब मैं एक बच्ची थी तो हम ईद के मौके पर 'रसमलाई' खाते थे, और हर कोई इसे एक बड़े त्योहार के रूप में मनाता था। मुझे अच्छा लगता है कि किस तरह विभिन्न धर्म और संप्रदाय के लोग एक साथ आकर ईद मानते हैं। और अपने धर्म और संस्कृति से ऊपर उठकर एकजुट को प्रदर्शित करते हैं  एक बार फिर से सबको ईद मुबारक।"

Ramayan के सेट पर जब अचानक राम और लक्ष्मण पर लोग चढ़ाने लगे थे पैसे, एक्टर्स की हो गई थी ऐसी हालत

लव आजकल 2 के बाद मिला दर्शकों का खूब सारा प्यार
प्रणति राय प्रकाश का इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल 2016 से लेकर फिल्म लव आज कल 2  का सफर काफी रोमांचक रहा है। बहुत कम लोग होते है जिन्हे इतने जल्दी प्रसंशको का ढेर सारा प्यार मिलता है , उनमे से एक प्रणति है। इसके साथ ही उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' से डेब्यू किया, जिसमें जिमी शेरगिल और माही गिल ने अभिनय किया, जहां उनके अभिनय की जमकर सराहना हुई। अभी वे "मनफोडगंज की बिन्नी" में प्रमुख भूमिका में नज़र आ रही हैं। जिसे प्रसंशको का काफी प्यार मिल रहा है। इसके अलावा प्रणति ऑल्ट बालाजी के नए वेब शो कार्टेल में ऋत्विक धनजानी का साथ निभाते नज़र आएँगी।

comments

.
.
.
.
.