Tuesday, Apr 13, 2021
-->
prashant bhushan takes a jibe at kangana ranaut tweet sosnnt

कंगना ने खुद को बताया बेस्ट एक्ट्रेस, तो प्रशांत भूषण ने Video शेयर कर बनाया मजाक

  • Updated on 2/10/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (kangana ranaut) की झोली में इस वक्त कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं जिनकी शूटिंग में वह काफी व्यस्थ चल रही हैं। वहीं आए दिन अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियां बटोरने वाली कंगने एक बार फिर अपने लेटेस्ट ट्वीट को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी आगामी फिल्मों की तस्वीरें शेयर कर खुद की तुलना अमेरिका की मशहूर एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप (Meryl Streep) और इजराइली एक्ट्रेस गल गडोट (Gal Gadot) से कर डाली है।

इसके अलावा उन्होंने दावा किया है कि इस समय पूरी दुनिया में उनकी जैसी अदाकारी की रेंज रखने वाली कोई एक्ट्रेस नहीं है। अगर है तो वो बहस के लिए तैयार हैं।  

मुंह मियां मिट्ठू बनी Kangana, अमेरिका की इस मशहूर Actress से की खुद की तुलना

कंगना ने खुद को बताया बेस्ट एक्ट्रेस
वहीं कंगना ने इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया (social media) पर हड़कंप मच गई है और यूजर्स लगातार अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं मुंह मियां मिट्ठू बनने पर कई लोग कंगना का जमकर मजाक बना रहे हैं। इसी बीच सीनियर एडवोकेट और एक्टिविस्ट प्रशांत भूषण (prashant bhushan) ने भी मजे लिए और कंगना एक पुराना वीडियो शेयर किया जो मणिकर्णिका की शूटिंग के दौरान का वीडियो है। इस वीडियो में कंगना घोड़े के मशीनी पुतले पर बैठकर एक्शन दृश्य फिल्मा रही हैं। वहीं इसे शेयर करते हुए भूषण ने लिखा कि 'ये हैं झांसी की रानी।'

जिसके बाद कंगना ने भी प्रशांत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह घुड़सवारी करती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा कि ये चीज सही है कि फिल्मों में एक्शन सीक्वेंस शूट करते वक्त कई ट्रिक्स का इस्तेमाल किया जाता है।  लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि मुझे घुड़सवारी नहीं आती। मैंने बड़े पर्दे पर लीजेंडरी लक्ष्मी बाई का किरदार निभाया है और मुझे घुड़सवार नहीं आएगी, ये बात मैं स्वीकार नहीं करूंगी। अब आप कहेंगे कि मैं अपनी तारीख खुद कर रही हूं, लेकिन सच यह है कि मैं अच्छी तरह घुड़सवारी कर सकती हूं। 

ये शख्स था कंगना का पहला Crush, उनके बारे में सोचकर करती थीं सलमान के गानों पर Dance

ये हैं कंगना की अपमिंग फिल्में
वहीं कंगना के वर्कफ्रेंड के बारे में बात करें तो वह बहुत जल्द तेजस में भी नजर आने वाली हैं। फिल्म 'तेजस' (tejas) में कंगना एक फाइटर पायलट के रोल में नजर आएंगी। एयर फोर्स साल 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली डिफेंस फोर्स थी। फिल्म इसी ऐतिहासिक घटना का दर्शाती है। फिल्म का निर्देशन सर्वेश मेवाड़ा कर रहे हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी (Thalaivi) भी रिलीज होने वाली है जिसमें कंगना फिल्म में कंगना तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। 

वहीं कुछ दिन पहले मकंगना ने एक ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह बहुत जल्द अपनी अगली फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' (Manikarnika Returns) को लेकर आने वाली हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा- 'हमारा भारतवर्ष साक्षी रहा है झांसी की रानी जैसी कई वीरांगनाओं की कहानी का। ऐसी ही एक और अनकही वीरगाथा है कश्मीर की एक रानी की, जिसने महमूद गजनवी को एक नहीं, दो बार हराया। लेकर आ रहे हैं कमल जैन और मैं, मणिकर्णिका रिटर्न्स द लेजेंड ऑफ दिद्दा।' सूत्रों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले साल 2022 से शुरु की जाएगी।

पढ़ें बॉलीवुड की ये खबरें.... 

Twitter पर छाया कंगना का 'धाकड़' अवतार, हाथों में बंदूक लिए कहा- मैं मृत्यु की देवी...

कंगना का बड़ा खुलासा, एक ट्वीट के लिए Rihanna ने लिए 18 करोड़ रुपये 

जब कंगना ने निभाया था रिहाना का रोल, रणदीप हुड्डा बोले- साजिश बहुत बड़ी है, देखें मजेदार Video 

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर शेयर की कमाई से जुड़ी बातें, कहा- जो भी कमाया दे दिया 

इस वजह से ट्विटर ने उठाया बड़ा कदम, DELETE किए कंगना के ट्वीट 

किसान आंदोलन: रोहित शर्मा पर भड़की कंगना, सभी क्रिकेटर्स को कहा 'धोबी का कुत्ता' 

भारत के खिलाफ कैंपेन का प्लान ट्वीट कर बुरी फंसी ग्रेटा, कंगना ने कहा- एक ही टीम में सारे पप्पू 

किसान आंदोलन को लेकर कंगना पर भड़कीं तापसी, कहा- 'प्रोपेगेंडा टीचर' न बने 

किसानों पर कंगना के ट्वीट के खिलाफ अकाली दल ने खोला मोर्चा, ट्विटर को भेजा नोटिस

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.