Saturday, Jan 22, 2022
-->
Prime Video and Excel Media Entertainment launch Inside Edge Season 3 Trailer

प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने लॉन्च किया इन्साइड एज सीज़न 3 का ट्रेलर

  • Updated on 11/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक शानदार हैटट्रिक की ओर बढ़ते हुए प्राइम वीडियो और एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने आज अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ इन्साड एज के तीसरे सीज़न का एक शानदार ट्रेलर रिलीज किया है। करन अंशुमन द्वारा क्रिएट किए गए और कनिष्क शर्मा द्वारा डायरेक्ट किए गए नए सीज़न में कट्टर प्रतिद्वंदियों के बीच हो रहे एक बड़े खेल में काफी कुछ दांव पर है। 3 दिसंबर 2021 को दुनियाभर के 240 से अधिक देशों और सीमाओं में प्राइम मेंबर्स इन्साइड एज सीज़न 3 के सभी 10 एपिसोड को स्ट्रीम कर सकते हैं।

मैदान पर और मैदान के बाहर, दोनों जगह दुश्मनी गहरी होने के साथ, भारतीय क्रिकेट की कप्तानी हासिल करने की होड़ में नए और गंदे रहस्यों का खुलासा होने वाला है। दो सीज़न की शानदार सफलता के बाद, जैसा की ट्रेलर में दिखाया गया है, तीसरी किश्त में और भी ज़्यादा सरप्राइज़, ज़्यादा रहस्य, और ज़्यादा मनोरंजन का वादा है जो इसमें मौजूद नाटकीय मोड़ को कई गुना बढ़ा देते हैं।

क्रिएटर करन अंशुमन ने कहा, “ इन्साइड एज के साथ हमारा इरादा हमेशा ये रहा है कि हमने पिछले सीज़न को जहाँ पर छोड़ा था उसी ऊंचाई को फिर से हासिल करें और नई कहानी, घुमाव, पात्रों और विषमताओं के साथ एक ऐसा कथानक पेश करें जिससे दर्शकों का कुतूहल बना रहे। विक्रांत भाईसाहब का सामना से लेकर मुंबई मैवरिक के लिए भारतीय क्रिकेट की सबसे बड़ी जगह के रास्ते तक, इस सीज़न का प्लॉट बेहद मनोरंजक है और इसमें आपके लिए ऐसे सरप्राइज़ और रहस्य मौजूद हैं जिसकी आपने उम्मीद ही नहीं की होगी। इन्साइड एज सीज़न 3 में प्रतिद्वंदिता गहराती जाती है, न सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी। पूरी टीम ने इस सीज़न को रहस्य और ड्रामा से परिपूर्ण करने में उनकी सर्वश्रेष्ठ कोशिश की है और मैं उम्मीद करता हूँ कि इस सीरीज़ को लेकर रोमांच बना रहे।”

डायरेक्टर कनिष्क वर्मा ने जानकारी साझा करते हुए कहा, “ पहले सीज़न से ही इन्साइड एज को इसके प्रशंसकों की ओर से मिले प्यार और सराहना से हम सभी अभिभूत हैं और हमारा एकमात्र उद्देश्य है इस सीज़न में भी उनहें उसी बराबरी का रोमांच और मनोरंजन पेश करना। हमने प्रत्येक पात्र को कथानक के मूल से जोड़ने की कोशिश की है, इसलिए स्क्रीन पर जो कुछ भी घटित होता है उससे दर्शक तुरंत जुड़ जाता है और उन्हें इस दिलचस्प कहानी की ओर खींच लाता है। सीज़न 3 में मैदान के भीरत और इसके साथ ही मैदान के बाहर भी नए रहस्य और नई रणनीतियां का जल्द ही खुलासा होगा।”

comments

.
.
.
.
.