Monday, Aug 08, 2022
-->
Prithviraj Sukumaran to present 83 in Malayalam this Christmas in cinemas sosnnt

पृथ्वीराज सुकुमरन इस क्रिसमस मलयालम में '83' सिनेमाघरों में करेंगे प्रस्तुत

  • Updated on 11/28/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पृथ्वीराज सुकुमरन की पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने बहुप्रतीक्षित फिल्म '83' का मलयालम वर्शन पेश करने के लिए हाथ मिलाया है। इंडियन रूपी, रावणन और नाम शबाना फेम पृथ्वीराज सुकुमारन भारतीय सिनेमा के उज्ज्वल युवा सुपरस्टार के साथ-साथ एक कुशल निर्देशक-निर्माता भी हैं। उनके पास विभिन्न शैलियों में 100 से अधिक फिल्में हैं। उनकी कंपनी पृथ्वीराज प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्में अद्वितीय रही हैं जिसके लिए उन्होंने कई प्रशंसा भी प्राप्त की हैं। उनका डायरेक्टोरियल वेंचर लूसिफ़ेर मलयालम में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। 

83 का मलयालम रूपांतरण पेश करने के लिए उत्साहित, पृथ्वीराज सुकुमारन कहते हैं, ''83 भारतीय क्रिकेट टीम की 1983 की सबसे बड़ी जीत की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी है। यह एक दिलचस्प कहानी है जिसे बताने की जरूरत है और मुझे भारत व सम्पूर्ण दुनिया की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक को पेश करने पर गर्व महसूस हो रहा है।" 

कबीर खान, निर्देशक और निर्माता, कहते हैं, "पृथ्वीराज प्रोडक्शंस को बोर्ड में शामिल करने और 83 के मलयालम संस्करण की रिलीज का समर्थन करने के लिए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। फिल्म का पैन इंडिया कनेक्शन है और पृथ्वीराज के समर्थन से यह निश्चित रूप से स्थानीय दर्शकों के साथ अपील करेगा।" 

रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

पृथ्वीराज प्रोडक्शंस और रिलायंस एंटरटेनमेंट मिलकर कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 प्रस्तुत करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्माण दीपिका पादुकोण, कबीर खान, विष्णु इंदुरी, साजिद नाडियाडवाला, फैंटम फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और 83 फिल्म लिमिटेड द्वारा किया गया है। कबीर खान द्वारा निर्देशित 83 इस क्रिसमस 24 दिसंबर 2021 में रिलीज़ होगी।

comments

.
.
.
.
.