Tuesday, Nov 29, 2022
-->
priya-prakash-bollywood-debut-movie-sridevi-bunglow

विवादों से घिरी प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म, क्या श्रीदेवी की जिंदगी पर है आधारित?

  • Updated on 1/15/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रातों रात स्टार बनी मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश की तो पूरी दुनिया दीवानी है। साल 2018 में उनकी फिल्म की एक छोटी सी क्लिप ने उन्हें इतना फेमस कर दिया कि वे लंबे समय तक इंटरनेट पर ट्रेंड करती रहीं। वहीं अब खबर आ रही है कि वे जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

For URI special screening 🌸

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Jan 13, 2019 at 4:20am PST

जी हां, फिल्म 'श्रीदेवी बंग्लो' में प्रिया लीड रोल में नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। टीजर रिलीज होती ही यह चर्चा का विषय बन गई है। लोग इसे सोशल मीडिया पर जमकर इसे ट्रोल कर रहे हैं। 

 

दरअसल, टीजर देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि कहानी श्रीदेवी की जिंदबी पर आधारित है। बता दें कि टीजर में श्रीदेवी का किरदार अदा कर रही प्रिया को काफी गलत तरीके से दिखाया गया है। टीजर के शुरूआत में दिखाया गया है कि श्रीदेवी पूरी दुनिया में तो बहुत मशहूर थीं लेकिन भीतर ही भीतर वह घुटन और दर्द में जिया करती थीं। इसके अलावा उन्हें नशे करते हुए भी दिखाया गया है। 

B'day Special: पढ़ें क्या है नील नितिन मुकेश के नाम का रहस्य

वहीं टीजर के आखिर में बाथटब का सीन भी दिखाया गया है। आपको बता दें कि श्रीदेवी की मौत भी बाथटब में डूबने की वजह से ही हुई थी।

वहीं फिल्म के मेकर्स यह स्वीकारने को तैयार ही नहीं है कि यह फिल्म श्रीदेवी की असल जींदगी पर आधारित है। जिस वजह से मेकर्स के साथ-साथ लोग प्रिया प्रकाश को भी ट्रोल कर रहे हैं।

इस शुक्रवार Box Office पर रिलीज होंगी ये फिल्में, पढ़ें किसमें क्या है खास

जब प्रिया प्रकाश से ट्रेलर लॉन्च के दौरान पूछा गया कि क्या ये फिल्म श्रीदेवी पर आधारित है। तब उन्होंने जवाब में कहा कि 'ये तो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा। मुझे बस ये पता है कि मैं फिल्म में महिला सुपरस्टार श्रीदेवी का किरदार निभा रही हूं।'

बता दें कि फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है। फिल्म के निर्देशक प्रशांत मांबुली हैं। वहीं फिल्म में  प्रिया के अलावा प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.