प्रिया प्रकाश को इस वजह से परिवार ने कर दिया था घर में बंद! हुआ ये बड़ा खुलासा

  • Updated on 2/11/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपने आंखों के इशारों से इंटरनेट सेंसेशन बनी प्रिया प्रकाश वारियर को भले ही ये नाम और शौहरत रातों-रात मिली हो लेकिन इसे संभालना उनके लिए आसान नहीं था। हाल ही में प्रिया प्रकाश ने अपने उस एक्सपीरियंस को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया कि ये उनके साथ-साथ उनके परिवार के लिए बिल्कुल नया था। ये सब इतना अचानक हुआ कि इसे संभालते-संभालते वो परेशान हो गई थीं। 

प्रिया कहती हैं 'हम सभी उस दौरान घर के माहौल को संभालने की कोशिश कर रहे थे। मेरे परिवार वाले इन सब चीजों से इतना परेशान हो गए थे कि कुछ दिनों के लिए मुझे सेलफोन नहीं दिया गया। इतना ही नहीं, हालात ये हो गए थे कि मुझे घर में ही कैद कर दिया गया था। मुझे घर से बाहर कहीं भी जाने की इजाजत नहीं दी गई थी। मीडिया बिना बताए हमारे घर आ जाती थी जिससे हमें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ता था।'

वहीं जब प्रिया प्रकाश से उनको दिए गए टैग 'विंक गर्ल' के बारे में पूछा गया तो वह कहती हैं कि 'इस टैग ने मुझे शौहरत दिलाने में काफी मदद की है लेकिन मैं एक दिन इससे आजाद जरूर होना चाहूंगी। फिलहाल मैं इसे एंजॉय कर रही हूं।'

ऐसे बनीं इंटरनेट सेंसेशन
प्रिया प्रकाश फिल्म 'ओरु अदार लव' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही प्रिया प्रकाश सुर्खियों में आ गई थीं। इस ट्रेलर के एक सीन में प्रिया प्रकाश को आंख मारते दिखाया गया था जिसके बाद वह रातों-रात फेमस हो गई थीं। हाल ही में फिल्म का एक और प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें प्रिया अपने को-स्टार रोशन अब्दुल रहूफ को किस करती नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 14 फरवरी को मलयालम और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.