Tuesday, Jun 22, 2021
-->
priya prakash warrier recent instagram video went viral sosnnt

प्रिया प्रकाश ने एक बार फिर इंटरनेट पर मचाया तहलका, इस बार ऐश्वर्या के गाने पर किया डांस

  • Updated on 6/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी आंखों की मस्तियों से लाखों दिलों को घायल करने वाली सोशल मीडिया सेंसेशन प्रिया प्रकाश वारियर (priya prakash varrier) ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। जी हां, हाल ही में प्रिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

प्रिया प्रकाश ने एक बार फिर इंटरनेट पर मचाया तहलका
बता दें कि इस वीडियो में प्रिया फिल्म ताल से ताल मिला गाने पर बैठे-बैठे ही लाजवाब डांस करती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं वीडियो में अपने गजब के एक्सप्रेशन से प्रिया ने एक बार फिर लाखों दिलों को घायल कर दिया है। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो आग की तरह फैल रहा है। उनके फैंस इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। वहीं जिस तरह वह अपने आंखों के साथ खेल रही हैं, लोग उसे देखकर पागल हुए जा रहे हैं तभी वीडियो पर लगातार उनके चाहने वालों के कमेंट्स आ रहे हैं।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रिया ने कैप्शन में लिखा कि 'कुछ नया करने की कोशिश कर रही हूं लेकिन मैं जानती हूं कि मैंने कोरियोग्राफी के साथ न्याय नहीं किया है जिसके लिए आप सब मुझे माफ कर देना। उम्मीद करती हूं कि मेरा यह डांस आपको पसंद आएगा।'

ये है प्रिया कीआगामी फिल्म
बता दें कि प्रिया प्रकाश फिल्म 'ओरु अदार लव' के सीन की वजह से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इस फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होते ही प्रिया प्रकाश सुर्खियों में आ गई थीं। इस ट्रेलर के एक सीन में प्रिया प्रकाश को आंख मारते दिखाया गया था जिसके बाद वह रातों-रात फेमस हो गई थीं। 

वहीं प्रिया अपनी आगामी फिल्म 'श्रीदेवी बंगलो' (Sridevi bunglow) को लेकर खूब चर्चा में है। इस फिल्म का टीजर इस साल जनवरी महीने में रिलीज किया था जिसको देखने के बाद श्रीदेवी के पति बोनी कपूर (Bonny kapoor) ने आपत्ति जताई थी और इस फिल्म को रियल श्रीदेवी की कहानी से रिलेट करते हुए कहा था कि कोई भी बिना कुछ सच जाने इस तरह मूवी में श्रीदेवी छवि को बिगाड़ नहीं सकता। जबकि इस पर फिल्म के डायरेक्टर और कास्ट का कहना था कि ये फिल्म श्रीदेवी की लाइफ पर बिल्कुल भी नहीं है। 

comments

.
.
.
.
.