Sunday, Oct 02, 2022
-->
priyanka-and-nick-jonas-latest-news

दीपवीर की तरह अब निक-प्रियंका भी करेंगे इन 2 तरीको से शादी

  • Updated on 11/21/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। जबसे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की खबर सामने आई है तभी से इनकी शादी से जुड़े आए दिन कोई ना कोई अपडेट्स आ रहे हैं। खबरें थी कि प्रियंका और निक हिंदू रीति-रिवाज के अलावा क्रिश्चियन रीति-रिवाज से भी शादी करेंगे, लेकिन इस बात को लेकर प्रियंका और उनकी मां ने कोई घोषणा नहीं की थी। वहीं अब जाकर इस बात पर मोहर लगा है कि दीपिका-रणवीर की तरह निक-प्रियंका भी दो रीती- रिवाजों के साथ अपनी शादी को संप्पन करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bae ❤️@nickjonas

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Oct 23, 2018 at 7:29pm PDT

सूत्रों के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे और 3 को क्रिश्चियन स्टाईल में इस शादी को संप्पन करेंगे। प्रियंका-निक ने अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए उदयपुर का उमेध भवन चुना है। इस भव्य पैलेस में दोनों सात फेरे लेंगे जिसका एक दिन का किराया लगभग 60 हजार डॉलर है यानि 43 लाख रुपए है। वहीं जब प्रियंका की मां से इस बारे में बात हुई तो उन्होंने कहा, 'ये मेरा पसंदीदा शहर है। हम सारी दुनिया छोड़कर जोधपुर आए हैं।' 

सामने आया 'शकीला' का नया पोस्टर, बोल्ड लुक में दिखीं रिचा चड्ढा

जानकारी दे दें कि उमैद पैलेस को दुनिया के बेस्ट होटल का खिताब मिल चुका है। 1943 में बना यह पैलेस 26 एकड़ में फैला दुनिया का सबसे बड़ा आवासीय परिसर है। इसके एक हिस्से में मारवाड़ के पूर्व महाराजा गजसिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। वहीं, एक हिस्से में ताज समूह होटल उमैद पैलेस संचालित करता है।

Navodayatimes

हम आपको सबसे खास बात बता दें कि प्रियंका के होने वाले पति निक ने अपने संगीत सैरमनी के लिए पूरी तरह से तैयारी कर ली है। खबरों के मुताबिक निक प्रियंका को इंप्रेस करने के लिए उनके ही गाने गल्ला-गुड़ीयां और पिंगा पर परफॉर्मेंस दोनो वाले हैं और होने वाले पूरे संगीत को कोरियोग्राफर करने का जिम्मा गणेश हेगडे को मिला है। 

दादा ने शेयर की पोती मेहर की पहली तस्वीर, नेहा-अंगद की बेटी को देखकर कहेंगे 'So Cute'

कहा तो यह भी जा रहा है कि इस शादी में हॉलीवुड एक्टर ड्वेन जॉनसन, मेगन मार्कल, जैक एफ्रॉन के अलावा और भी कई और सितारें नजर आ सकते हैं। यानि कि इस शादी में बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ हॉलीवुड की तमाम हस्तियां भी शामिल होंगी। बता दें कि प्रियंका और निक ने 18 अगस्त को मुंबई में पूरे रीति रिवाज के साथ रोका किया था।

comments

.
.
.
.
.