Thursday, Jul 29, 2021
-->
priyanka and rajkumar throwback dinner video sosnnt

Video: जब राजकुमार ने खोली प्रियंका चोपड़ा की पोल, हंस-हंस कर बेहाल हुईं एक्ट्रेस

  • Updated on 1/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और राजकुमार राव (rajkumar rao)  इन दिनों अपनी आगामी फिल्म फिल्म 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) को लेकर खूब चर्चा में बने हुई हैं। वहीं फिल्म में साथ काम करने के बाद दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए हैं। इस बात का पता तब चला जब राजकुमार राव ने प्रियंका के साथ एक वीडियो शेयर की। 

नए साल पर प्रियंका चोपड़ा अपने फैंस को देंगी खास तोहफा, Audio किया शेयर

जब राजकुमार ने खोले प्रियंका के पोल
इस वीडियो में एक्टर प्रियंका से पूछ रहे हैं कि उन्हें कौन सी हाजमोला और पान सबसे ज्यादा पसंद है। जिसपर हंसते हुए प्रियंका कहती हैं कि मुझे चुलबुली इमली पसंद है और पान पसंद। यह बोलते ही दोनों जोर-जोर से हंसने लगते हैं। वहीं वीडियो में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

वहीं बता दें कि यह पहली बार है जब जो दोनों एक साथ पड़े पर नजर आएंगे। ऐसे में यह फिल्म उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है क्योंकि दोनों ही बेहतरीन कलाकार है। 

The White Tiger में प्रियंका की एक्टिंग के फैन हुए उनके ससुर, कहा- बहू तुम पर गर्व है

हाल ही में इसका ट्रेलर जारी किया गया था जिसे दर्शकों की तरह से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं। बता दें कि प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर इसका ट्रेलर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा - यह कहानी एक परिवार और एक शख्स बलराम हलवाई की स्थिति के बारे में है। बलराम हलवाई का किरदार आदर्श गौरव ने निभाया है। आदर्श गौरव बेहद होनहार कलाकारों में से एक हैं जिनके साथ मुझे काम करने का मौका मिला..एक छोटे गांव से निकलकर बलराम का भारत में कामयाब कारोबारी बनता है..और कैसे भूख और अवसर की कमी एक इंसान को जिंदा रहने पर मजबूर करती है। 

आखिर क्यों Priyanka की इस फोटो पर सेलेब्स कर रहे हैं कमेंट? सोशल मीडिया पर हुई वायरल

यह फिल्म 2008 के सर्वोश्रेष्ठ उपन्यास 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। अरविंद अडिगा के लिखे इस उपन्यास को बहुत लोगों ने पसंद किया था। फिल्म में प्रियंका पिंकी मैडम और राजकुमार उनके पति अशोक के किरदार में हैं। उपन्यास की कहानी भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार और संघर्ष के मुद्दों को उजागर करती है।

प्रियंका और राज कुमार के अलावा इसमें आदर्श गौरव भी हैं। बता दें कि फिल्म को रमिन बहरानी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस कर रहे हैं। ये भी जानकारी दें कि एक्टिंग के अलावा प्रियंका इस फ‍िल्‍म में बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम कर रही हैं। यह नेटफ्लिक्स पर अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे... 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.