Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka chopra and nick jonas annual income aljwnt

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की सालाना इनकम का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

  • Updated on 5/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और नेशनल जीजू का टाइटल पाने वाले निक जोनस (Nick Jonas) हर किसी की पसंदीदा जोड़ी की लिस्ट में शामिल होते हैं। आए दिन प्रियंका और निक की कई ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आते रहते हैं जो ना सिर्फ फैंस का दिल जीत लेते हैं बल्कि सुर्खियों का हिस्सा भी बन जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि आपकी ये पसंदीदा जोड़ी साल में कितना कमा लेती है?

अगर नहीं, तो आप भी इस खुलासे के लिए हो जाइए तैयार। जी हां, प्रियंका और निक की सालाना इनकम के खुलासे ने सभी को चौंका दिया है।

कोरोना काल में लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद पर डीएम ने उठाए सवाल, मिला ये जवाब

साल में इतना कमा लेते हैं प्रियंका और निक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक साल भर में 734 करोड़ रुपये कमाते हैं। वहीं अगर प्रियंका की बात करें तो उन्होंने अपनी दो फिल्मों 'द स्काई इज पिंक' और 'इज नॉट इट रोमांटिक' से 23.4 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके साथ ही प्रियंका ने क्वांटिको वेब सीरीज के हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ की फीस ली है।

फिल्मों, सोशल मीडिया पोस्ट और स्टेज परफॉरमेंस के लिए प्रियंका लेतीं हैं इतनी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अपनी हर फिल्म के लिए 12 करोड़ फीस चार्ज करतीं हैं। वहीं अगर सोशल मीडिया पोस्ट की बात करें तो प्रियंका अपने सोशल मीडिया से करीबन 1.80 करोड़ रुपये की कमाई करतीं हैं। इसके अलावा प्रियंका स्टेज परफॉरमेंस के लिए 4 से 5 करोड़ रुपये की फीस लेतीं हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का चौंकाने वाला खुलासा, कहा- इंडियन प्रोजेक्ट्स करने में लगता है डर

प्रियंका ने शुरू किया अपना रेस्टोरेंट
हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट की ओपनिंग की है जिसका नाम उन्होंने सोना रखा है (Sona Restaurant)। शुरू से ही ये रेस्टोरेंट सुर्खियों में बना हुआ है। इस रेस्टोरेंट की लाइटिंग से लेकर इसका मेन्यू सभी चर्चा का विषय रहा। रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान कई तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में कई मजेदार डिशेज देखीं गईं जैसे क्रैब पूरी, गोट चीज समोसा, एज्ड शेडार डोसा और कोकोनट। वहीं इसके अलावा सोना में एक अलग तरह के गोलगप्पे भी उपलब्ध हैं जिसमें टकीला मिलकार सर्व किया जाता है। 

वहीं सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की कई सारी इन्साइट फोटोज सामने आईं जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका ने अपने इस रेस्टोरेंट को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है।

प्रियंका ने अपना हेयर ब्रांड भी किया लॉन्च
वहीं बता दें कि कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपना एक हेयर ब्रांड Anomaly लॉन्च किया था। प्रियंका ने अपने इस प्रोडक्ट की एक तस्वीर साझा करते हुए बताया था कि वह पिछले 18 महीने से इसपर काम कर रही थी। वहीं अमेरिका में 31 जनवरी को उनके इस हेयर प्रोडक्ट लॉन्च किया गया था। वहीं  इस साल तक ग्लोबल मार्केट्स में मिलेंगे। 

पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी और भी दिलचस्प खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.