Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka-chopra-and-nick-jonas-oscar-nominations-funny-video-went-viral-sosnnt

OMG! प्रियंका-निक ने अपने फैंस को दी Good News, चर्चा में है वीडियो

  • Updated on 3/11/2021

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और निक जोनस (nick jonas) फेवरेट सेलेब्स में से एक हैं। वे जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, लोग उन्हें एक-साथ देखना पसंद करते हैं। वहीं अब ग्लोबल एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ एक बड़ी खुशखबरी शेयर की है जो चर्चा का विषय बन चुका है। 

जब लोगों ने Priyanka की ड्रेस का बनाया मजाक, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया Memes

निक के साथ प्रियंका चोपड़ा ने अपने फैंस को दी Good News
दरअसल, हाल ही में प्रियंका ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने ऑस्कर को लेकर एक बड़ा खुलासा किया  इस वीडियो में वह कहती हैं कि 'मुझे बताओ की हम ऑस्कर के नॉमिनेशन्स का ऐलान कर रहे हैं, बिना मुझे बताए कि हम ऑस्कर के नॉमिनेशन्स का ऐलान कर रहे हैं।' इसके बाद प्रियंका के पीछे निक जोनस खड़े नजर आते हैं, जो प्रियंका से  कहते हैं कि तुमने सभी को बता ही दिया है।' 

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है- 'हैलो एकेडमी, क्या कोई चांस है कि मैं अकेले ही ऑस्कर नॉमिनेशन्स का ऐलान कर सकूं? मैं मजाक कर रही हूं और निक जोनस को बहुत प्यार करती हूं। हम दोनों बहुत एक्साइटिड हैं 15 मार्च को ऑस्कर नॉमिनेशन्स का ऐलान करते हुए।' वहीं सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। सभी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

हाल ही में प्रिंयका को लंदन की सड़कों पर स्पॉट किया गया था जहां उनका पेट हल्का बाहर निकला हुआ दिखाई दिया। वहीं जबसे ये फोटोज सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हुई हैं, उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों-शोंरो पर है। इन तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि प्रियंका बहुत जल्द गुड न्यूज सुना सकती हैं। 

अपनी वेडिंग ड्रेस की वजह से Priyanka को हुई थी ये समस्या, आज भी ठीक नहीं हो पाया....

Priyanka ने करवाई थी पति की जासूसी
बता दें कि शादी से पहले प्रिंयका ने निक जोनस की जासूसी करवाई थी। हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक दिन निक ने मेरी मां को बाहर लंच पर लेने जाने के लिए पूछा जो मुझे काफी अजीब लगा। मैं उस वक्त एक जरूरी मीटिंग में बिजी थी इसलिए मां उनके साथ जा नहीं पाई। लेकिन निक पर नजर रखने के लिए मैंने एक महिला सिक्योरिटी को भेजा ताकि वह उनपर नजर रख सके। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक की बॉडी लैंग्वेज को परखने के लिए जासूसी करवाई थी और इसके लिए उन्होंने उस महीला को भजा था जो उनकी चुपके से फोटो क्लिक कर सके। 

प्रियंका ने ये भी बताया कि अपने लंबे और हेवी वेल की वजह से उनके गर्दन में समस्या हो गई थी। दरअसल, प्रियंका ने साल 2018 में जोधपुर में बड़े धूमधाम से शादी रचाई थी जहां उन्होंने निक जोनस के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अलावा  क्रिश्चियन तरीके से भी शादी की थी। वहीं अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने 75 फीट लंबा वेल पहना था जो काफी हेवी था। प्रिंयका ने बताया कि वेल की वजह से उनके गर्दन की बुरी हाल हो गई थी जिस वजह उन्हें गर्दन में क्रैम्प हो गई थी और वह क्रैम्प की समस्या अभी तक है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे... 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.