Monday, Jan 24, 2022
-->
priyanka-chopra-baby-bump-pictures-viral-her-mother-says-that-was-bad-agle

क्या शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा..? मां ने बताई ये सच्चाई

  • Updated on 2/20/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ काफी एन्जॉय कर रही हैं। दोनों की शादी कुछ समय पहले 2018 नवंबर में ही हुई थी। अभी दोनों का हनीमून पीरियड चल रहा है। प्रियंका-निक ने हाल ही में बहुच अच्छे से वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट किया। इस बीच प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी हां, सोशल मीडिया पर उनके प्रेग्नेंट होने की फोटोज काफी वायरल हो रही हैं।

दरअसल, हाल ही में प्रियंका की कुछ ऐसी फोटोज सामने आईं इस बात पर प्रियंका की मां मधु चोपडा ने सच्चाई बताई है। उन्होंने बताया की प्रियंका की प्रेग्नेंसी की खबरे फेक हैं। ये फोटोज सिर्फ कैमरे के गलत एंगल की वजह से एसी दिख रहीं हैं।

अर्जुन रामपाल ने कहा- मेरे लिए फिल्मों में लीड किरदार पाना ही सबकुछ नहीं....

मधु चोपडा ने बताया 'जब मैंने प्रियंका से इस बारे में फोन पर बात की तो उसने बताया कि वो थकी हुई थी, इसलिए सुस्त हालत में थी। इसी वजह से कैमरे के एंगल से ऐसा लग रहा था कि वह प्रेग्नेंट हैं। मैंने प्रियंका को कहा कि लोग ऐसा कह रहे है, तो उसने साफ कहा कि मां, मुझे अकेला रहने दो।'

पर्दे पर फिर कमाल दिखाएंगे आयुष्मान खुराना, इस अनोखे अवतार में आएंगे नजर

इस बात पर प्रियंका ने कहा कि यह सब जब होना होगा अपने आप हो जाएगा। इस बारे में हमारी अभी काई प्लांनिग नहीं हैं।
प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो 14 फरवरी को उनकी फिल्म ''इज नॉट इट रोमांटिक' रीलीज हुई है  इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी। 

Online और Offline जनरेशन के लिए एंटरटेनमेंट का तड़का है 'हे प्रभु'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.