Sunday, Nov 27, 2022
-->
priyanka chopra baby girl is premature sosnnt

प्री-मैच्योर है Priyanka Chopra की बेबी गर्ल, सामने आई यह बड़ी वजह

  • Updated on 1/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के घर इस वक्त खुशियों का माहौल है। सेरोगेसी के जरिए दोनों एक बेटी के माता पिता बने हैं। वहीं इस खबर के सामने आते ही कपल को चारों तरफ से बढाईयां मिल रही हैं। लेकिन इसी बीच बच्चे को लेकर कई सारे सवाल भी सामने आए हैं। 

क्या प्री-मैच्योर है प्रियंका चोपड़ा की बेबी गर्ल
सूत्रों के अनुसार, प्रियंका के बच्चे ने डिलीवरी डेट से 12 हफ्ते पहले जन्म लिया है। मतलब ये कि प्रियंका का बेबी प्री-मैच्योर है। बता दें शादी के तीन साल बाद निक और प्रिंयका माता-पिता बने हैं। दोनों ने साल 2018 में प्रिंयका ने निक से शादी रचाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह चाहे दुनिया के किसी भी कोने पर हों, वह इन तीन खास चीजों के बीना नहीं रह सकतीं। देशी गर्ल ने बताया कि वह हर वक्त अपने साथ मंदिर, अचार और मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को साथ रखती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बीत करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म The Matrix Resurrections के प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.