प्रियंका चोपड़ा हुई निकी-निकी, कुछ ऐसे बदला अपना नाम

  • Updated on 12/7/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। हाल ही में विदेशी बहु बनीं प्रियंका चोपड़ा सातवें आसमान पर है। प्रियंका-निक अपनी शादी को इन्जॉय कर रहे हैं। खास बात ये है कि प्रियंका ने अपनी शादी को ऑफिशियल कर दिया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपना नाम बदल लिया है। 

जोधपुर में रॉयल वेडिंग के बाद प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम अकांउट पर अपना नाम भी बदल कर प्रियंका चोपड़ा से प्रियंका चोपड़ा जोनस कर दिया है। प्रियंका की चूड़ा सेरेमनी के दौरान उनके चाचा यानि कि परिणीति चोपड़ा के पापा ने उन्हें 21 चूड़ियां तोहफे के रूप में दीं। जैसे कि हम सब जानते हैं कि प्रियंका के पिता इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए उनके कन्यादान की रस्म भी परिणीति के माता-पिता ने पूरी की। 

Exclusive Interview: कुदरत के कहर में मोहब्बत की कहानी ‘केदारनाथ’

Navodayatimesप्रियंका ने जो लहंगा पहना वो कोई साधारण लहंगा नहीं था। सब्‍यसाची मुखर्जी ने प्रियंका चोपड़ा के इस लहंगे के बारे में बताते हुए लिखा- यह पूरा लहंगा हाथ से की गई कारीगीरी से बना है। इस लहंगे को एक-दो नहीं बल्कि पूरे 110 कोलकाता के कारीगरों ने मिलकर बनाया है, जिसमें पूरे 3,720 घंटों का समय लगा है।

गायक मीका सिंह पर दुबई में लगा सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप, हुए गिरफ्तार

आपको बता दें, प्रियंका की शादी हिंदू और क्रिश्चियन दोनों रीति रिवाजों से हुई। जिसमें क्रिश्‍चन शादी में प्रियंका ने वाइट गाउन पहना और हिंदू रीति रिवाज से हुई शादी में लाल रंग का लहंगा पहना था। प्रियंका ने अपनी शादी के आउटफिट के बारे में बात करते हुए बताया कि 'यहां बात फैशन की नहीं थी। मैं अपनी शादी में कुछ अलग करना चाहती थी जो कभी किसी ने नहीं किया हो। मैं अपनी शादी में दुनिया का सबसे लंबा वेल चाहती थी और मुझे वो मिला। लाल और सफेद दोनों ही ड्रेसेज मेरे मुताबिक बनाई गई थी। 

4 दिसंबर को दिल्ली के ताज होटल में फैमिली और वीआईपी लोगों के लिए रिसेप्शन रखा गया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी नए जोड़े को आशीर्वाद देने पहुंचे। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.