Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka chopra film the white tiger nominated for oscar award 2021 sosnnt

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई The White Tiger, अनाउंसमेंट करते ही झूम उठीं Priyanka

  • Updated on 3/16/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और राजकुमार राव (rajkumar rao) स्टारर फिल्म 'द व्हाइट टाइगर (The White Tiger) को लेकर एक खास खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'व्हाइट टाइगर' को बेस्ट एडब्टेड स्क्रीनप्ले की कैटेगरी में ऑस्कर के लिए नॉमिनेट किया गया है। 

Film Review: अमीर द्वारा गरीब की बेबसी का फायदा उठाने की कहानी है 'The White Tiger'

ऑस्कर के लिए नॉमिनेट हुई The White Tiger
दरअसल, हाल ही में प्रियंका और उनके पति निक जोनस ने लाइव टीवी पर ऑस्कर नॉमिनेशन का ऐलान किया है। इस दौरान प्रियंका ने जब अपनी फिल्मा का नाम पढ़ा तो वह खुशी से झूम उठीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)

बता दें कि यह फिल्म 2008 के सर्वोश्रेष्ठ उपन्यास 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। अरविंद अडिगा के लिखे इस उपन्यास को बहुत लोगों ने पसंद किया था। फिल्म में प्रियंका पिंकी मैडम और राजकुमार उनके पति अशोक के किरदार में सपोर्टिंग रोल में नजर आई हैं। उपन्यास की कहानी भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार और संघर्ष के मुद्दों को उजागर करती है।

प्रियंका और राज कुमार के अलावा इसमें आदर्श गौरव ने अहम किरदार निभाया है। बता दें कि फिल्म को रमिन बहरानी ने डायरेक्ट किया है तो वहीं मुकुल देवड़ा के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस किया है। ये भी जानकारी दें कि एक्टिंग के अलावा प्रियंका इस फ‍िल्‍म में बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में भी काम किया है।

OMG! प्रियंका-निक ने अपने फैंस को दी Good News, चर्चा में है वीडियो

इन दिनों प्रियंका की प्रेगनेंसी की खबरें सामने खूब जोरों-शोरों पर है। दरअसल, हाल ही में प्रिंयका को लंदन की सड़कों पर स्पॉट किया गया जहां उनका पेट हल्का बाहर निकला हुआ दिखाई दिया। वहीं जबसे ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं, उनकी प्रेग्नेंसी की चर्चा जोरों-शोंरो पर है। इन तस्वीरों को देखकर कयास लगाया जा रहा है कि प्रियंका बहुत जल्द गुड न्यूज सुना सकती हैं।

वहीं कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया था कि वह अपने पति पॉप सिंगर निक जोनस (nick jonas) के साथ पूरी क्रिकेट टीम खड़ी करने की सोच रही हैं। जब प्रिंयका से पूछा गया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे इतने बच्चे चाहिए, जितने मेरे पास हो सकते हैं। एक क्रिकेट टीम भी।' 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'बिट्टू' के लिए प्रियंका ने की हाथ जोड़कर गुजारिश, देखें वीडियो 

न्यूयार्क में एक बेहतरीन रेस्त्रां खोल रही हैं प्रियंका चोपड़ा 

निक जोनस के Live Performance पर फिदा हुईं प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो 

जब लोगों ने Priyanka की ड्रेस का बनाया मजाक, एक्ट्रेस ने खुद शेयर किया Memes 

OMG! क्या सच में प्रेग्नेंट हैं प्रियंका चोपड़ा? कैमरे में दिखा बेबी बंप 

प्रियंका चोपड़ा ने निक को दिया Surprise, पति ने Video शेयर कर जाहिर की खुशी 

अपनी वेडिंग ड्रेस की वजह से Priyanka को हुई थी ये समस्या, आज भी ठीक नहीं हो पाया.... 

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा: पिता की मौत के बाद चली गई थी डिप्रेशन में 

जब प्रियंका चोपड़ा जोनस के लिए रितिक रोशन बने एक रियल लाइफ सुपर हीरो! 

शादी से पहले Priyanka ने करवाई थी पति की जासूसी, मजेदार है किस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.