Monday, Jan 30, 2023
-->
priyanka chopra hears choli ke peeche in la video viral sosnnt

विदेश में 'चोली के पीछे' गाना सुनकर एक्साइटेड हुईं Priyanka, पूछा- 'आखिर मुझे क्यों नहीं बुलाया?'

  • Updated on 5/31/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। ऐसे में काम के साथ-साथ देसी गर्ल अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं।

US में 'चोली के पीछे' सॉन्ग सुनकर अट्रैक्ट हुईं प्रियंका चोपड़ा
वहीं अब प्रियंका ने अपने लॉस एंजेलिस वाले घर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, प्रियंका ने अपने घर के बालकनी से एक वीडियो बनाया है, जहां उनके पड़ोस में फिल्म 'खलनायक' का गाना 'चोली के पीछे' बज रहा है। फिर क्या था, विदेश में अपने देश का गाना सुनते ही प्रियंका एक्साइटेड हो गईं और इसी के साथ उन्होंने अपने पड़ोसी एक मजेदार सवाल भी पूछ डाला। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा कि 'मुझे क्यों नहीं इनवाइट किया गया?' सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो खूब चर्चा में है। ये तो हम सभी जानते हैं विदेश में रहने के बावजूद भी एक्ट्रेस देश की मिट्टी और यहां की खुशबू से जुड़ी हुई हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.