Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka chopra husband nick jonas injured during the shooting sosnnt

अस्पताल में भर्ती प्रियंका के पति Nick Jonas, शूट के दौरान लगी चोट

  • Updated on 5/17/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और उनके पति निक जोनस (nick jonas) सबसे चर्चिर और फेवरेट कपल्स में से एक हैं। किसी ना किसी वजह से दोनों असकर खबरों में बने रहते हैं। इसी बीच निक को लेकर एक बड़ी खबर समाने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस बेहद परेशना हो जाएंगे।

BAFTA 2021: प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस ग्लैमरस लुक से उड़ाए फैंस के होश

शूट के दौरान हुए घायल
बताया जा रहा है कि निक इस वक्त अस्पताल में एडमिड हैं। दरअसल, एक टीवी शो ‘द वॉयस’ (The Voice) की शूटिंग के दौरान निक को चोट लगी और वह घायल हो गए। इसके फौरन बाद उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। हालांकि अब उनकी हालात पहले से बेहतर है और अब वह घर वापस आ चुके हैं। बता दें कि इस वक्त निक लॉस एंजेलिस में शूटिंग कर रहे हैं (Los Angeles) तो वहीं पिछले लंबे समय प्रियंका लंदन में अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी हुई हैं। 

प्रियंका चोपड़ा के नए रेस्टोरेंट में मिल रहा है tequila गोलगप्पे, यहां जानें मजेदार Menu

Priyanka ने करवाई थी पति की जासूसी
बता दें कि शादी से पहले प्रिंयका ने निक जोनस की जासूसी करवाई थी। हाल ही में इस बात का खुलासा करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि एक दिन निक ने मेरी मां को बाहर लंच पर लेने जाने के लिए पूछा जो मुझे काफी अजीब लगा। मैं उस वक्त एक जरूरी मीटिंग में बिजी थी इसलिए मां उनके साथ जा नहीं पाई। लेकिन निक पर नजर रखने के लिए मैंने एक महिला सिक्योरिटी को भेजा ताकि वह उनपर नजर रख सके। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने निक की बॉडी लैंग्वेज को परखने के लिए जासूसी करवाई थी और इसके लिए उन्होंने उस महीला को भजा था जो उनकी चुपके से फोटो क्लिक कर सके। 

प्रियंका ने ये भी बताया कि अपने लंबे और हेवी वेल की वजह से उनके गर्दन में समस्या हो गई थी। दरअसल, प्रियंका ने साल 2018 में जोधपुर में बड़े धूमधाम से शादी रचाई थी जहां उन्होंने निक जोनस के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अलावा  क्रिश्चियन तरीके से भी शादी की थी। वहीं अपनी क्रिश्चियन वेडिंग में व्हाइट ड्रेस के साथ उन्होंने 75 फीट लंबा वेल पहना था जो काफी हेवी था। प्रिंयका ने बताया कि वेल की वजह से उनके गर्दन की बुरी हाल हो गई थी जिस वजह उन्हें गर्दन में क्रैम्प हो गई थी और वह क्रैम्प की समस्या अभी तक है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

आज भी प्रियंका को इस चीज का है पछतावा, जब लोगों ने किया था उनका विरोध

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे... 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.