Monday, Jan 30, 2023
-->
priyanka-chopra-is-a-queen-in-bulgari-ad-sosnnt

प्रियंका चोपड़ा Bulgari के नए Ad में डेब्यू करते हुए शानदार लग रही हैं

  • Updated on 6/3/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। यह कोई रहस्य नहीं है कि हमारी अपनी देसी-गर्ल-गोन-ग्लोबल ने अपनी प्रतिभाओं से दुनिया को हिला दिया है और दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित किया है। और जब हमें लगा कि उन्होंने यह सब कर लिया है, तो उन्होंने हाई-एंड ज्वैलरी ब्रांड, बुलगारी के लिए एंबेसडर बनकर और एक पायदान ऊपर चली गयी है।

बुलगारी ने क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन की विशेषता वाला एक नया वीडियो साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और अपने नए अभियान 'अनएक्सपेक्टेड वंडर्स' में अपनी शुरुआत की घोषणा की। उन्होंने लिखा, "अन एक्सपेक्टेड वंडर - इंट्रोड्यूसिंग प्रियंका । बुलगारी के नए ब्रांड अभियान 'अनएक्सपेक्टेड वंडर्स' में अपनी शुरुआत करते हुए, ब्रांड एंबेसडर @priyankachopra ने रोम में खुद को खो दिया। नए बुलगारी ईडन द गार्डन ऑफ वंडर्स हाई ज्वैलरी कलेक्शन की करिश्माई चमक से प्रसन्न, प्रियंका का सच्चा विस्मय नीलम फंतासी नैकलेस के वैभव से बढ़ा है। ”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BVLGARI Official (@bulgari)

अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार को काले रंग के गाउन में देखा जा सकता है, हम इस अभियान में प्रियंका को और देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.