Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka chopra is thankful as donations for covid 19 relief  sosnnt

इस कोरोना काल में Priyanka ने पूरा किया अपना वादा, इकट्ठा किए इतने करोड़ रुपये

  • Updated on 5/19/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। कोरोना की दूसरी लहर के कारण पूरे देश में  स्वास्थ्य सेवाओं का बुरा हाल है। अस्‍पतालों में बेड्स और ऑक्सिजन की कमी की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं। ऐसे में इस कोरोना संकट में सितारे लगातार देश की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की सालाना इनकम का हुआ खुलासा, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान!

इस कोरोना काल में Priyanka ने पूरा किया अपना वादा
ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) लगातार कोविड को लेकर जागरुकता फैला रही हैं और लोगों से आगे आने के लिए आग्रह कर रही हैं। वहीं कुछ दिन पहले प्रियंका चोपड़ा ने GiveIndia के साथ मिलकर एक फंडरेजर की शुरुआत की है और भारत के लिए दुनियाभर के लोगों से मदद की गुहार भी लगाई है।

वहीं अब इस पहल में वह सक्षम रही हैं। जी हां, प्रियंका ने हाल में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बात की जानकारी दी है कि कई देश-विदेश से लोगों ने प्रिंयका के साथ मिलकर भारत के लिए फंड इक्टठा करने में उनकी सहायता की है। अभिनेत्री ने बताया कि 22 करोड़ रुपये एक्टठा हो चुके हैं।

वहीं अब इस धनराशि से 500 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर, 422 ऑक्सीजन सिलेंडर और 10 वैक्सीनेशन सेंटर का इंतजाम हो पाया है जिससे 6000 लोग कोरोना का टीका लगवा सकते हैं। वहीं 500 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर के जरिए हर महीने 25000 के ज्यादा कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन दिया जा सकता है। इस पहल में उनका साथ देने के लिए प्रियंका ने सभी का शुक्रिया अदा भी किया है। 

अस्पताल में भर्ती प्रियंका के पति Nick Jonas, शूट के दौरान लगी चोट

साल में इतना कमा लेते हैं प्रियंका और निक
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक साल भर में 734 करोड़ रुपये कमाते हैं। वहीं अगर प्रियंका की बात करें तो उन्होंने अपनी दो फिल्मों 'द स्काई इज पिंक' और 'इज नॉट इट रोमांटिक' से 23.4 करोड़ रुपये कमाए थे। इसके साथ ही प्रियंका ने क्वांटिको वेब सीरीज के हर एपिसोड के लिए 3 करोड़ की फीस ली है।

प्रियंका ने शुरू किया अपना रेस्टोरेंट
हाल ही में प्रियंका ने न्यूयॉर्क में एक इंडियन रेस्टोरेंट की ओपनिंग की है जिसका नाम उन्होंने सोना रखा है (Sona Restaurant)। शुरू से ही ये रेस्टोरेंट सुर्खियों में बना हुआ है। इस रेस्टोरेंट की लाइटिंग से लेकर इसका मेन्यू सभी चर्चा का विषय रहा। रेस्टोरेंट की ओपनिंग के दौरान कई तस्वीरें सामने आईं। इन तस्वीरों में कई मजेदार डिशेज देखीं गईं जैसे क्रैब पूरी, गोट चीज समोसा, एज्ड शेडार डोसा और कोकोनट। वहीं इसके अलावा सोना में एक अलग तरह के गोलगप्पे भी उपलब्ध हैं जिसमें टकीला मिलकार सर्व किया जाता है। वहीं सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की कई सारी इन्साइट फोटोज सामने आईं जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका ने अपने इस रेस्टोरेंट को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें... 

आज भी प्रियंका को इस चीज का है पछतावा, जब लोगों ने किया था उनका विरोध

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे... 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.