Friday, Dec 09, 2022
-->
priyanka-chopra-keeps-these-three-special-things-with-her-all-time-sosnnt

भारत से दूर रहने के बाद भी देश से जुड़ी हुई हैं Priyanka, हर वक्त साथ रखती हैं ये तीन चीजें

  • Updated on 12/18/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। निक जोनस (nick jonas) से शादी करने के बाद ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लॉस एंजेलिस में ही रहती हैं। वहीं लंबे समय से विदेश में रहने के बावजूद भी एक्ट्रेस देश की मिट्टी और यहां की खुशबू से जुड़ी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह चाहे दुनिया के किसी भी कोने पर हों, वह इन तीन खास चीजों के बीना नहीं रह सकतीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जी हां, देशी गर्ल ने बताया कि वह हर वक्त अपने साथ मंदिर, अचार और मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को साथ रखती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बीत करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म The Matrix Resurrections के प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। 

इंटरनेशनल पावरहाउस प्रियंका चोपड़ा ने द मैट्रिक्स रिसर्सेक्शन्स में भी देसीपन रखा

कुछ दिन पहले प्रिंयका ने अपनी खुशहाल शादीशुदा (priyanka chopra marriage secret) जिंदगी को लेकर कई राज खोले थे। वोग ऑस्ट्रेलिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया था कि किस तरह से वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाए रखती हैं। उन्होंने कहा था कि 'मुझे तो अभी शादी के 2 ही साल हुए हैं। मैं इसके बारे में ज्यादा तो बता नहीं पाऊंगी, लेकिन मैं यह जरूर कहूंगी कि आपस में बैठकर बातचीत करना जरूरी है। एक दूसरे के साथ समय बिताना और एक दूसरे को समझना काफी जरूरी होता है।' वहीं अपनी शादी की बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि, "हमें अपनी शादी को प्लान करने में 2 महीने लगे, क्योंकि हमारे पास ज्यादा समय नहीं था। इसलिए जो भी इतने कम समय में हुआ, वह सब काफी अच्छा था।' 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.