Tuesday, May 17, 2022
-->
priyanka-chopra-nick-jonas-doll

तैमूर के बाद बॉलीवुड की इस नई नवेली जोड़ी की डॉल हुई VIRAL

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड के सबसे क्यूटेस्ट स्टार किड तैमूर अली खान को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि मार्केट में तैमूर के शक्ल के खिलौने बिकने शुरू हो गए हैं। तैमूर की लोकप्रियता को देखते हुए अब यह आलम हो गया है कि तैमूर जैसा गुड्डा आना भी शुरू हो गया है।

वहीं अब खबर आई है कि नई नवेली जोड़ी प्रियंका और निक की भी टॉय मार्केट में आ गई हैं। जी हां, ब्लू सूट में निक जोनास और रेड एंड येल्लो बॉर्डर वाली साड़ी में प्रियंका चोपड़ा के जैसा एक खिलौने की तस्वीर सामने आई है जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

जयमाल के वक्त रो पड़ी प्रियंका, निक ने कुछ इस तरह संभाला माहौल

सूत्रों के मुताबिक जोधपुर के एक आर्टिस्ट मनोज चौहान ने यह खिलौना मिट्टी से बनाया है जिसे इनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि 2 दिसंबर को पूरे रीति रिवाज से शादी करने के बाद प्रियंका और निक जोधपुर से कल यानि कि 3 दिसंबर को रवाना हो चुके हैं।शादी के बाद अब उनके रिसेप्शन की तैयारियां जोरों-शोरों पर हैं। सूत्रों के मुताबिक प्रियंका और निक दो रिसेप्शन देंगे। जोकि एक दिल्ली में आज 4 दिसंबर को होने वाला है और दूसरा मुंबई में होगा।

इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी न्योता दिया गया है। प्रधानमंत्री के अलावा और भी कई राजनेताओं को मेहमान के तौर पर न्योता भेजा गया है। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस होटल में होगा। प्रियंका की शादी की तरह उनका रिसेप्शन भी काफी ग्रैंड होने वाला है।

 भारत वापस लौटने के बाद अपने पेट को प्यार करती दिखीं सोनाली बेंद्र

प्रियंका-निक की शादी से पहले ये खबरें आई थी कि दोनों ने मिलकर अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्सनल इन्विटेशन दिया है। आपको बता दें, इलेक्शन को दौरान इस वक्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर में हैं। अब एेसे में यह देखना है कि वह इस रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करते हैं या नहीं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.