Thursday, Sep 23, 2021
-->
priyanka chopra nick jonas long distance relationship know the reason

प्रियंका नहीं रहती दो हफ्ते से ज्यादा पति निक जोनस से दूर, खुद किया खुलासा

  • Updated on 10/7/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (the sky is pink) के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने निक जोनस (nick jonas) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Celebrating @villaone tonight in Montauk! #LifeAsItShouldBe

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on Sep 1, 2019 at 8:35pm PDT

उन्होंने बताया है वह खुद और उनके पति निक दो हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे से अलग नहीं रहते हैं। चाहे वो दुनिया के किसी भी कोने में हो। बता दें प्रियंका ने इसे मॉर्ड-डे लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप बताया है।  

प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने डांडिया नाइट में किया गरबा, देखें Video

बता दें फिल्म 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर (farhan akhtar) और जायरा वसीम (zaira wasim) अहम किरदार में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। इस फिल्म को हाल ही में 44th टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए चुना गया था। यह फिल्म पूरे एशिया से चुनी जाने वाली एकमात्र फिल्म थी।

The Sky Is Pink का हुआ वर्ल्ड प्रीमियर, बेहद इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि प्रियंका फिल्म में आयशा चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। वहीं जायरा उनकी बेटी के किरदार को निभा रहीं हैं। 

The Sky Is Pink: नहीं पहुंच सके प्रीमियर में तो निक ने अपनी पत्नी प्रियंका को दिया ये नयाब तोहफा

फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस (Shonali Bose) ने किया है। फिल्म का निर्माण RSVP और रॉय कपूर फिल्म्स ने इवानहो पिक्चर्स और पर्पल पेबल पिक्चर्स के साथ मिलकर किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.