Friday, Jul 23, 2021
-->
priyanka-chopra-rajkumar-rao-will-be-seen-sharing-the-screen-together-the-white-tiger-anjnst

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव

  • Updated on 10/22/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी फिल्मों में काम कर चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। नेटफ्लिक्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में प्रियंका राजकुमार राव के साथ लीड रोल निभाती हुई नजर आएंगी।इसका पहला लुक भी रिलीज कर दिया गया है।जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए 4 तस्वीरे शेयर की है। जिसमें प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव एक साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ तस्वीरें ऐसी भी हैं जिसमें दोनों अलग अलग फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

मुकुल देवड़ा ने कहा ये
इस फिल्म को लेकर निर्माता मुकुल देवड़ा ने कहा द व्हाइट टाइगर एक आधुनिक क्लासिक है। आजादी के बारे में एक अविश्वसनीय कहानी है, और लोगों को इसके लिए कीमत चुकानी पड़ती है। पुस्तक गहरी, अंधेरी और प्रफुल्लित करने वाली है और यह मेरी त्वचा के नीचे है और मुझे बनाने के लिए मजबूर करती है। यह फिल्म। अधिकारों को हासिल करने के बाद, मुझे एक निर्देशक को खोजने की जरूरत थी जो पुस्तक को पसंद करे जैसा कि मैंने किया था, और जिसने समझा कि यह एक अभियोग और मानवता का उत्सव था। वह व्यक्ति रामिन बहारानी था, जो काम के शरीर में एक गहरी छवि को दर्शाता है। समाज के बंधनों पर लोगों के लिए जुनून। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here’s your first look at THE WHITE TIGER with @gouravadarsh, @rajkummar_rao, and @priyankachopra. Yes, we’re screaming in excitement too!

अक्तू॰ 15, 2020 को 8:06पूर्वाह्न PDT बजे को Netflix India (@netflix_in) द्वारा साझा की गई पोस्ट

मैंने इसके बाद नेटफ्लिक्स से संपर्क किया, जिसने अभी भारत में लॉन्च किया था। दुनिया के एक कोने से दूसरे कोने तक कहानियों को प्रसारित करने की उनकी दूरदर्शिता और क्षमता। वे एक शानदार साथी रहे हैं, जो इस सार्वभौमिक कहानी को रिलीज करने का हकदार है। मैं अपनी शानदार टीम के साथ काम करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मैं वास्तव में उत्साहित हूं। दुनिया देखने के लिए Pri yanka चोपड़ा जोनास, राजकुमार राव और हमारी अभूतपूर्व खोज, आदर्श गौरव, इस कहानी को जीवंत करते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.