Tuesday, Nov 30, 2021
-->
priyanka chopra regret endorsing fairness cream sosnnt

आज भी प्रियंका को इस चीज का है पछतावा, जब लोगों ने किया था उनका विरोध

  • Updated on 1/26/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। फिर चाहे बात बॉलीवुड की हो या हॉलीवुड की, हर जगह उनके चार्म का जादू छाया रहता है। वहीं अकसर ये देखा गया है कि प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सल लाइफ को लेकर भी खुलकर बात करती हैं। इसी बीच उन्होंने एक सालों पुराना खुलासा किया है जिसे लेकर एक्ट्रेस आज भी बेहद शर्मिंदगी महसूस करती हैं। 

प्रियंका की Unfinished हुई रिलीज, पहली बार अपनी किताब को देख झूम उठी एक्ट्रेस

आज भी प्रियंका को इस चीज का है पछतावा
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि कुछ साल पहले उन्होंने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन किया था जिसे लेकर उन्हें पछतावा है। प्रियंका ने बताया कि एक समय था जब भारत में उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था। प्रियंका ने एक फेयरनेस क्रीम का एड किया था जिस वजह से उनका जमकर विरोध हुआ था। जिसके बाद उन्होंने कसम खाई कि वह फिर कभी इसका एड नहीं करेंगी। प्रियंका ने यह भी कहा कि एक भारतीय एक्टर होने के नाते फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन करना काफी आम सी बात है। क्योंकि, इंडस्ट्री में कई ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने इसका विज्ञापन करते हैं। 

Film Review: अमीर द्वारा गरीब की बेबसी का फायदा उठाने की कहानी है 'The White Tiger'

वही इन दिनों वह अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' (the white tiger) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई है। फैंस की तरफ से फिल्म को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। फिल्म नेटफिल्क्स पर रिलीज हुई है। वहीं फिल्म के डायरेक्टर रामिन बहरानी ने सभी कलाकारों से बेहतरीन काम लिया है। इसके साथ ही कहानी को ट्रेक से भटकने नहीं दिया है। निर्देशक ने कहानी के साथ तकनीकी पक्ष को भी तालमेल के साथ साधा है। इसकी वजह है कि यह भारतीय समाज के यथार्थ को भी उजागर है। 

यह फिल्म 2008 के सर्वोश्रेष्ठ उपन्यास 'द व्हाइट टाइगर' पर आधारित है। अरविंद अडिगा के लिखे इस उपन्यास को बहुत लोगों ने पसंद किया था। फिल्म में प्रियंका पिंकी मैडम और राजकुमार उनके पति अशोक के किरदार में हैं। उपन्यास की कहानी भारत में गरीबी, भ्रष्टाचार और संघर्ष के मुद्दों को उजागर करती है। 

Video: जब राजकुमार ने खोली प्रियंका चोपड़ा की पोल, हंस-हंस कर बेहाल हुईं एक्ट्रेस

हाल ही में उन्होंने अपनी बुक Unfinished रिलीज की है जिसे लेकर वे इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी किताब पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह बेहद खुश लग रही थी। वहीं इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि ‘पहली बार मैंने अपनी किताब देखी। क्या मैं एक साथ भयभीत और उत्साहित हो सकती हूं?’ प्रियंका चोपड़ा की इस वीडियो को अभी तक 3,83,092 से ज्यादा बार देखा जा चुका है।'

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे... 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.