Wednesday, Aug 10, 2022
-->
priyanka-chopra-revealed-the-reason-why-she-removed-nick-jonas-surname-sosnnt

Priyanka Chopra ने किया खुलासा, इस वजह से इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम

  • Updated on 12/22/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पति निक जोनस (Nick Jonas) का सरनेम हटा दिया था। जिसके बाद कपल के तलाक की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। वहीं अब इस पूरे मामले पर एक्ट्रेस ने अपना बयान जारी किया है। 

इस वजह से एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से हटाया पति का सरनेम
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'मैं बस यही चाहती थी कि मेरा यूजरनेम मेरे ट्विटर से मैच हो। लेकिन सभी अटकलों को देखना और यह महसूस करना कितना बेतुका था कि एक छोटी सी चीज को इतना बड़ा बना दिया जाता है। ये सोशल मीडिया है यार। तो चिल रहें आप सब।' वहीं इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म 'द मेट्रिक्स रेसररेक्शन'को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म आज यानी 22 दिसंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह चाहे दुनिया के किसी भी कोने पर हों, वह इन तीन खास चीजों के बीना नहीं रह सकतीं। देशी गर्ल ने बताया कि वह हर वक्त अपने साथ मंदिर, अचार और मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को साथ रखती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बीत करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म The Matrix Resurrections के प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.