Monday, Jan 24, 2022
-->

अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया यह बड़ा खुलासा !

  • Updated on 10/26/2016

Navodayatimesनई दिल्ली, टीम डिजिटल : इस समय कामयाबी प्रियंका चोपड़ा के कदमों तले है, बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक वो छाई हुई हैं और अपनी अदाकारी से दुनिया भर के लोगों का दिल जीत रही हैं।

मगर जिंदगी में ये मुकाम हासिल करने के लिए प्रियंका को भी काफी संघर्ष से गुजरना पड़ा है। लैंगिक भेदभाव का सामना केवल आम महिलाओं को ही नहीं करना पड़ता बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही अभिनेत्रियों को भी इस तरह के भेदभाव से गुजरना पड़ता है।

सलमान का बॉडीगार्ड पुलिस हिरासत में, बंदूक दिखाकर तोड़ी थी गर्दन

जहां अभिनेता 50 की उम्र पार करने के बाद भी इंडस्ट्री में टिके रहते हैं और लीड रोल तक हासिल कर रहे हैं वहीं अभिनेत्रियों की शादी व बच्चे होते ही करियर खत्म होने को हो जाता है।

एक चैनल से बातचीत में प्रियंका ने भी प्रेग्नेंसी क्लॉज को लेकर अपनी बात रखी, उन्होंने बताया कि कैसे कुछ साल पहले एक फिल्म कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए कहा गया, जिसमें लिखा था कि उन्हें प्रेग्नेंट होने की इजाजत नहीं है और अगर उन्होंने ऐसा किया तो कॉन्ट्रेक्ट रद्द हो जाएगा ।

OMG! हजारों में बिक रही है 'ऐ दिल है मुश्किल' की टिकट, जानें क्यों

प्रियंका ने बताते हुए कहा कि करीब दो साल पहले एक बड़ी कंपनी ने उन्हें अप्रोच किया था और कॉन्ट्रेक्ट के एक हिस्से को पढ़कर उन्हें बेहद गुस्सा आया। कॉन्ट्रेक्ट में लिखा था कि यदि वो प्रेग्नेंट हो गईं तो कंपनी कॉन्ट्रेक्ट तोड़ देगी।

इस पर प्रियंका ने उनसे कहा, 'आप मुझसे यह कैसे कह सकते हैं कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हो सकती। न आप बीमार होने की बात करते हैं, न वजन बढ़ाने की...सिर्फ प्रेग्नेंट होने को लेकर सवाल?'

शाहरुख-आलिया ने दिए 'डियर जिंदगी' की टीम को ये खास तोहफे

प्रियंका ने बताया, 'मैं प्रेग्नेंट होने के बावजूद काम करने को तैयार थी। इस बात को लेकर मेरी उनसे लंबी बहस हुई। मैंने कहा- ठीक है यदि मैं प्रेंग्नेंट होने के बाद काम नहीं कर सकती तो आप कॉन्ट्रेक्ट रद्द कर सकते हैं यदि मैं प्रेग्नेंट होने के बावजूद काम कर सकती हूं लेकिन आप नहीं कराना चाहते। तो मुझे कॉन्ट्रेक्ट खत्म करने का अधिकार है।'

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.