Thursday, Oct 28, 2021
-->
priyanka-chopra-siste-r-in-law-sophie-turner-got-angry-on-aparaazi-sosnnt

Video: पैपराजी पर भड़कीं प्रियंका की जेठानी Sophie Turner, कहा- 'ये बेहद घिनौना है'

  • Updated on 5/14/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner) ने एक नन्ही सी परी को जन्म दिया है जिसका नाम उन्होंने विला रखा है। वहीं फिलहाल सोफी अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हैं लेकिन पैपराजी उनका पीछा ही नहीं छोड़ते। वह जब कभी भी विला के साथ बाहर निकलती हैं, पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और बिना इजाजात के उनकी बेटी की तस्वीरें लेने लगते हैं। 

उम्र में छोटी सोफी टर्नर 'जेठानी' बन ऐसे चलाती हैं प्रियंका पर हु्क्म, एक्ट्रेस ने किया खुलासा 

पैपराजी पर भड़कीं प्रियंका चोपड़ा की जेठानी Sophie Turner
ऐसे में अब पैपराजी से परेशान होकर सोफी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फोटोग्राफर्स पर काफी भड़की हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने पैपराजी की इस हरकरत को बेहद घिनौना बताया है। वीडियो में वह कहती हैं कि मैं अभी सोकर उठी हूं और मैंने देखा लाख मना करने के बाद भी कुछ पैपराजी मेरी बेटी की फोटो लेने में सफल रहे हैं। मुझे फोटोग्राफर्स की इन हरकतों पर घिन आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sophie Turner (@sophiet)

सोफी ने आगे ये भी कहा कि मैं किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी बेटी की तस्वीर देखा नहीं चाहती हूं और यही वजह है कि मैं खुद भी उसकी तस्वीर शेयर नहीं कर रही हूं। आप कैसे किसी की मर्जी के बिना फोटो क्लिक कर सकते हैं। मैं बस आपसे ये कहना चाहती हूं कि प्लीज मेरी छोटी सी बेटी की फोटो खींचना बंद कर दें और ना ही उनकी फोटो प्रिंट करें। मैं इस चीज की इजाजत आपको नहीं देती हूं।

बता दें कि सोफी टर्नर ने 22 जुलाई, 2020 को लॉस ऐंजिलिस के हॉस्पिटल में उनकी बेटी जन्म दिया। आपको बता दें कि सोफी और जो ने मिलकर लॉस ऐंजेलिस में एक बेबी-फ्रेंडली घर खरीदा है। 

प्रियंका चोपड़ा के घर में गूंजी खुशियों की किलकारी, हुआ नन्ही परी का जन्म

इस खूबसूरत जगह सोफी-जो ने रचाई थी शादी
वहीं 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद सोफी और जो जोनस ने पिछले साल मई के महीने में लॉस वेगस में शादी रचाई थी। वहीं सोफी और प्रियंका चोपड़ा एक दूसरे के साथ अच्छा बहुत शेयर करते हैं। वे आए दिन एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया (social media) पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आपको बता दें कि सोफी और प्रियंका के बीच की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों के बीच रिश्ता इतना मजबूत है कि कई बार चारों फैमिली ट्रिप पर भी जाते हुए दिखाई दिए हैं। वैसे तो सोफी, प्रियंका की जेठानी हैं लेकिन उम्र में उनसे करीब 14 साल छोटी हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.