Friday, Dec 09, 2022
-->
priyanka chopra surrogacy sosnnt

सेरोगेसी से माता-पिता बनें प्रियंका और निक, फैंस से कही ये बात

  • Updated on 1/22/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस के घर किलकारियां गूंज उठी हैं। एक्ट्रेस मां बन चुकी हैं। यह खुशखबरी खुद प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि सेरेगौसी के जरिए उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस ने यह जानकारी नहीं दी है कि उन्हें बेटा हुआ है या बेटी।

सेरोगेसी से मां बनीं प्रियंका चोपड़ा
वहीं इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया (social media) पर फैंस प्रियंका और निक के बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। बता दें शादी के तीन साल बाद निक और प्रिंयका माता-पिता बने हैं। दोनों ने साल 2018 में प्रिंयका ने निक से शादी रचाई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह चाहे दुनिया के किसी भी कोने पर हों, वह इन तीन खास चीजों के बीना नहीं रह सकतीं। देशी गर्ल ने बताया कि वह हर वक्त अपने साथ मंदिर, अचार और मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) को साथ रखती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बीत करें तो इन दिनों प्रियंका अपनी अपकमिंग फिल्म The Matrix Resurrections के प्रमोशन करने में व्यस्त हैं। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.