Wednesday, Jun 16, 2021
-->
priyanka chopra talks about her baby planning sosnnt

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News? कहा- मुझे बहुत सारे बच्चे...

  • Updated on 1/12/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अनुष्का शर्मा (anushka sharma) और विराट कोहली (virat kohli) के घर खुशियों की लहर दौड़ उठी है। सोमवार को एक्ट्रेस ने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। वबता दें कि यह गुड न्यूज विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी थी। हीं इस खबर के वायरल होते ही पूरा देश उन्हें सोशल मीडिया पर बधाईयां दे रहा है। वहीं अनुष्का के बाद अब ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) अपनी प्रेगनेंसी को लेकर खबरें छाई हुई हैं। 

अनुष्का-विराट के घर आई नन्ही परी, Privacy को लेकर कही यह बात

अनुष्का के बाद अब क्या प्रियंका चोपड़ा देने वाली हैं Good News
दरअसल, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने बताया कि वह अपने पति पॉप सिंगर निक जोनस (nick jonas) के साथ पूरी क्रिकेट टीम खड़ी करने की सोच रही हैं। जब प्रिंयका से पूछा गया कि उन्हें कितने बच्चे चाहिए तो एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे इतने बच्चे चाहिए, जितने मेरे पास हो सकते हैं। एक क्रिकेट टीम भी।'

बात दें कि दोनों ने साल 2018 में 1 दिसंबर को जोधपूर में क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से भव्य तरीके से शादी रचाई थी जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। 

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई

डायबिटीज के मरीज हैं निक
वहीं एक बार एक इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पति की खतरनाक बीमारी के बारे में बात करते हुए कहा था कि निक को काफी छोटी उम्र से ही डायबिटीज जैसी खतरनाक बीमारी है जिसे लेकर वे बेहद चिंतित रहती हैं। प्रियंका ने कहा कि 'मैं रात में कई बार उठकर ये चेक करती रहती हूं कि निक ठीक तो है। हालांकि निक खूद इस बीमारी को लेकर सतर्क रहते हैं। वे खुद पर इस खतरनाक बीमारी को हावी नहीं होने देते, लेकिन बावजूद इसके मुझे उनकी चिंता सताती रहती है। मैं रात में कई बार उठकर उनका शुहर लेवल चेक करती रहती हूं।

आपको बता दें कि महज 13 साल की उम्र से ही निक टाइप वन डायबिटीज के शिकार हैं। निक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बचपन में वे डायबिटीज की वजह से कोमा में भी चले गए थे और उन्हें खुद पता नहीं चला कि वे कब इससे बाहर भी निकस आए। 

क्रिसमस पर प्रियंका ने पहना इतना महंगा Jacket, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

इस मामले में प्रियंका ने शाहरुख, सलमान और अक्षय को पछाड़ा
वहीं अपने 20 साल के करियर में हर मोड़ पर खुद को साबित किया है। हाल ही में खबर आई थी कि ब्रांड वैल्यू के मामले में प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अक्षय कुमार (akshay kumar), सलमान खान (salman khan), शाहरुख खान (shahrukh khan) जैसे स्टार्स को पछाड़ दिया है। 

कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की ब्रांड वैल्यू करीब 2.65 अरब रुपये बताई गई है। इसके अलावा कंपनी से और भी सेलेब्स के डेटा शेयर किए हैं जिसमें प्रियंका के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर आते हैं। बता दें कि अक्षय की ब्रांड वैल्यू करीब 2.60 अरब रुपये है। वहीं सलमान खान की 2.52 अरब रुपये है वहीं दीपिका पादुकोण की 2.11 अरब रुपये है। बता दें कि इस बार शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू 2.09 अरब रुपये है। बता दें कि किसी भी सेलेब की ब्रैंड वाल्यू सोशल मीडिया और गूगल सर्च के आधार पर तय की जाती है।

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Miss World बनने के 20 साल बाद प्रियंका का बड़ा खुलासा- ताज पहनते वक्त खुल गई थी Dress 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

Netflix ने रिलीज किया प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की 'द व्हाइट टाइगर' का Trailer 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब 

Netflix ने रिलीज किया प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की 'द व्हाइट टाइगर' का Trailer

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.