Sunday, Mar 07, 2021
-->
priyanka chopra team says she did not break lockdown rules in london jsrwnt

लॉकडाउन में सैलून जाकर बाल कलर करवाने पर ट्रोल हुई प्रियंका चोपड़ा, अब मैनेजर ने दी सफाई

  • Updated on 1/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) ने अपने 20 साल के करियर में हर मोड़ पर खुद को साबित किया है। एक सफल अभिनेत्री होने के साथ-साथ प्रियंका काफी लोगों को अपने काम से प्रभावित भी करती आई हैं। वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रियंका पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने ब्रिटेन में रहकर लॉकडाउन के नियमों का उलंघन करते हुए अपने बाल कलर करवाने के लिए सैलून पहुंची। 

लेकिन हाल ही में प्रियंका के मैनेजर ने खुलासा किया कि प्रियंका ने अपने बाल कलर करवाने के लिए सैलून में जाने से पहले पूरी कागजी इजाजत ली थी। इसके बाद ही वह अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सैलून गईं।

गौरतलब है कि ब्रिटेन में इस समय कोरोना वायरस बहुत ज्यादा फैल रहा है इसलिए वहां की सरकार ने सैलून और स्पा जैसी चीजों को बंद कर रखा है। तो फिर वह सैलून प्रियंका के लिए कैसे खुल गया?

Miss World बनने के 20 साल बाद प्रियंका का बड़ा खुलासा- ताज पहनते वक्त खुल गई थी Dress 

पढ़ें पूरा मामला
दरअसल, प्रियंका लंदन में रहकर अपनी आने वाली फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म के लिए उन्हें अपने बाल रंगवाने की जरूरत थी। जिस सैलून में प्रियंका गईं वह फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने व्यक्तिगत तौर पर खुलवा रखा है। वहां काम करने वाले हर एक कर्मचारी का कोरोना जांच हुई है इसलिए वहां काम जारी है। इसमें किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं हुआ।

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

 

प्रियंका चोपड़ा ने शाहरुख, सलमान और अक्षय को पछाड़ा
बताया जा रहा है कि ब्रांड वैल्यू के मामले में प्रियंका चोपड़ा ने इस बार अक्षय कुमार (akshay kumar), सलमान खान (salman khan), शाहरुख खान (shahrukh khan) जैसे स्टार्स को पछाड़ दिया है। जी हां, फिल्म स्टार्स की ब्रांड वैल्यू तय करने वाली एक कंपनी ने यह दावा किया है कि दुनियाभर में नाम कमाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस बार रेस में सभी को पीछे छोड़ दिया है। 

Netflix ने रिलीज किया प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की 'द व्हाइट टाइगर' का Trailer 

कंपनी के रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका की ब्रांड वैल्यू करीब 2.65 अरब रुपये बताई गई है। इसके अलावा कंपनी से और भी सेलेब्स के डेटा शेयर किए हैं जिसमें प्रियंका के बाद बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार दूसरे नंबर पर आते हैं। बता दें कि अक्षय की ब्रांड वैल्यू करीब 2.60 अरब रुपये है। वहीं सलमान खान की 2.52 अरब रुपये है वहीं दीपिका पादुकोण की 2.11 अरब रुपये है। बता दें कि इस बार शाहरुख खान की ब्रांड वैल्यू 2.09 अरब रुपये है। बता दें कि किसी भी सेलेब की ब्रैंड वाल्यू सोशल मीडिया और गूगल सर्च के आधार पर तय की जाती है।

वहीं अपनी फिल्मों के साथ-साथ प्रियंका अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर भी खूब चर्चा में बनी रहती हैं। वे आए दिन कुछ ना कुछ अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लेकिन क्या आपको यह पता है इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करने के लिए प्रियंका कितने पैसे चार्ज करती हैं।

बता दें कि अपने हर पोस्ट के लिए प्रियंका 2.16 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। दरअसल, इस बात की जानकारी तब मिली जब हाल ही में इंस्टाग्राम के शेड्यूलिंग टूल hopperHq ने एक लिस्ट जारी की, जिसमें इंस्टाग्राम से कमाई करने वाले बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। हैरानी की बात ये है इस लिस्ट में बॉलीवुड से शामिल होने वाली एकलौती अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम सामने आया है। बता दें कि लिस्ट में प्रियंका का 28वां स्थान है। 

यहां पढ़े बॉलीवुड से जुड़ी बड़ी खबरें...

Miss World बनने के 20 साल बाद प्रियंका का बड़ा खुलासा- ताज पहनते वक्त खुल गई थी Dress 

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका चोपड़ा का करवा चौथ लुक, निक ने कहा- I love You 

Netflix ने रिलीज किया प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की 'द व्हाइट टाइगर' का Trailer 

पहली बार The White Tiger में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव 

Netflix की इस फिल्म में साथ दिखेंगे प्रियंका चोपड़ा-राज कुमार राव, सामने आया फर्स्ट लुक 

20 साल पहले प्रियंका ने जीता का Miss Indis का खिताब, वीडियो शेयर कर खुद का बनाया मजाक 

OMG! ये थी प्रियंका की डेब्यू फिल्म, तब ऐसी दिखती थीं देसी गर्ल 

एक इंस्टाग्राम पोस्ट के इतने करोड़ चार्ज करती हैं प्रियंका, बनी बॉलीवुड के ऐसी पहली सेलेब 

Netflix ने रिलीज किया प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव की 'द व्हाइट टाइगर' का Trailer

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.