priyanka-chopra-the-sky-is-pink-wrap-up-party

Video: घुटने में चोट के बावजूद 'द स्काई इज पिंक' की रैपअप पार्टी में प्रियंका ने बिखेरे जलवे

  • Updated on 6/12/2019

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ (priyanka chopra) इन दिनों भारत आई हुईं हैं। हाल ही में उनके पति निक जोनस (nick jonas) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने बताया कि वो उन्हें काफी मिस कर रहे हैं। वहीं प्रियंका की अपकमिंग फिल्म 'द स्काई इज पिंक' (the sky is pink) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और हाल ही में फिल्म की रैपअप पार्टी रखी गई थी जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर सामने आई हैं। 

तस्वीरों में हमेशा की तरह प्रियंका बेहद हॉट लग रही हैं। लेकिन इन तस्वीर में एक चीज गौर करने वाली है जोकि उनके पैर की इंजरी है।

जी हां, चोट लगने की वजह से प्रियंका ने अपने बाएं घुटने पर बैंडेज बांधा है। 

भारतीय हैकर्स ने लिया बिग बी का बदला, लिखा- हिंदुस्तान जिंदाबाद

इसके अलावा उन्होंने इस व्हाईट ड्रेस के साथ अपना मंगलसूत्र भी पहना है। बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आएंगे। यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

Navodayatimes

आपको बता दें कि फिल्म 'भारत' में मेकर्स की पहली पसंद प्रियंका चोपड़ा थी। लेकिन अपनी शादी की वजह से प्रियंका ये फिल्म छोड़ दी थी। वहीं हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान ने इस बात का खुलासा किया था कि प्रियंका ने खुद इस फिल्म में काम करने के लिए उनसे विनती की थी। 

अलीगढ़ मर्डर केस पर भड़कीं तनुश्री दत्ता, कहा- बहुत ज्यादा बीमार हैं आप

जी हां, सलमान ने बताया कि 'प्रियंका इस फिल्म के लिए काफी इंटरेस्ट दिखा रहीं थीं। प्रियंका 20 दिनों के लिए इंडिया में थीं, उन्होंने अली को फिल्म के लिए फोन भी किया था। लेकिन अचनाक ही निक आ गए और उन्होंने शादी का प्लान बना लिया।' 

सलमान ने आगे ये भी कहा कि 'प्रियंका ने मुझे बताया था कि निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया है। तो हो सकता है कि तारीखों को लेकर दिक्कत हो। तो मैंने उन्हें कहा कि ठीक है आप शादी करो हम दो-तीन दिन एडजस्ट कर लेंगे। लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म से अलग होने का फैसला ले लिया। एक बड़ी फिल्म छोड़ने के लिए गट्स की जरूरत होती है जो उनमें हैं।' 
 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.