Sunday, Oct 17, 2021
-->
Priyanka Chopra visited her new restaurant sona in new york sosnnt

अपने देसी रेस्टोरेंट SONA पहुंची प्रियंका चोपड़ा, खूब चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे

  • Updated on 6/27/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) एक सफल अभिनेत्री के साथ-साथ एक सक्सेसफुल बिजनेस वुमन भी हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह अकसर अपने बेहतरीन काम से फैंस को इंस्पायर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने न्यूयॉर्क में अपना एक इंडियन रेस्टोरेंट 'सोना' खोला था जिसकी कई सारी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी। वहीं अब खुद प्रियंका अपने दोस्तों के साथ सोना पहुंची जहां उन्होंने जमकर लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठाया। 

इस तस्वीरों को प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जहां खाने के लिए उनका प्यार साफ नजर आ रहा वहीं एक तस्वीर में प्रियंका खूब चटकारे लेकर गोलगप्पे खाती हुईं नजर आ रही हैं। इस फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं सच में सोना में हूं... तीन साल अपनी मेहनत और प्यार को दख रही हूं।' प्र‍ियंका ने रेस्टोरेंट के एंट्रेंस से लेकर किचन तक की तस्वीरें साझा की है। बता दें कि सोना में एक अलग तरह के गोलगप्पे उपलब्ध हैं जिसमें टकीला मिलकार सर्व किया जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा के नए रेस्टोरेंट में मिल रहा है tequila गोलगप्पे, यहां जानें मजेदार Menu

बेहद खूबसूरत है लाइटिंग
वहीं कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की कई सारी इन्साइट फोटोज सामने आई थी जिसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस प्रियंका ने अपने इस रेस्टोरेंट को बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है।

इसकी लाइटिंग सभी का दिल जीत लेंगे। इसके अलावा प्रियंका ने अपने इस देसी रेस्टोरेंट में लोगों के कंफर्ट का पूरा ध्यार रखा है और आरमदायक सोफे लगवाए हैं जहां तकरीबन 30 से 40 लोगों के लिए बैठने की जगह बनाई गई है। वहीं उनके पार्टनर मनीष ने Vogue मैग्जीन को बताया था कि डिजाइनिंग की जिम्मेदारी प्रियंका ने खुद ली थी।

comments

.
.
.
.
.