Friday, Feb 03, 2023
-->
priyanka-chopra-wishes-nick-jonas-first-wedding-anniversary-shares-video-instagram

इस अंदाज में प्रियंका-निक ने एक दूसरे को विश की शादी की पहली सालगिरह, देखें Video

  • Updated on 12/2/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka chopra) और निक जोनस (Nick jonas) की शादी की आज पहली सालगिरह है। साल 2018 में 1 और 2 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन और हिन्दू रीति-रिवाजों से शादी की थी। इस खास मौके पर बेहद ही प्यारे तरीके से दोनों ने एक दूसरे को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विश किया है। 

निक ने प्रियंका को साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए निक ने लिखा है-एक साल पहले आज हमने हमेशा एक साथ रहने के लिए कहा ,अच्छी तरह से हमेशा के लिए काफी लंबा नहीं है। मैं आपको  दिल से प्यार करता हूं। प्रियंका सालगिरह मुबारक हो।

वहीं प्रियंका ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद ही प्यारा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा है-मेरा वादा। फिर,आज तक , हमेशा के लिए। आप मुझे एक ही पल में खुशी, अनुग्रह, संतुलन, उत्साह, जुनून सब लाते हैं । मुझे ढूंढने के लिए धन्यवाद। हैप्पी पहली शादी की सालगिरह पति।

शादी की पहली सालगिरह से पहले प्रियंका ने निक को गिफ्ट किया ये नन्हा मेहमान, देखें Video

प्रियंका ने निक को दिया ये गिफ्ट
बता दें प्रियंका ने निक को डोगी गिफ्ट किया है। इस वीडियो में निक बैड पर लेटे हुए और डोगी के साथ खेल रहे हैं। निक इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को कैप्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा- एक ही फ्रेम में दोनों बहुत क्यूट लग रहे हो। हैप्पी ओलमोस्ट एनिर्वसरी बेबी। ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। 

वहीं कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका ने निक जोनस (nick jonas) के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया था। 

नहीं रहती दो हफ्ते से ज्यादा पति निक जोनस से प्रियंका दूर
उन्होंने बताया था वह खुद और उनके पति निक दो हफ्ते से ज्यादा एक-दूसरे से अलग नहीं रहते हैं। चाहे वो दुनिया के किसी भी कोने में हो। बता दें प्रियंका ने इसे मॉर्ड-डे लॉन्ग-डिस्टेंस रिलेशनशिप बताया था। उन्होंने बताया था कि अगर बहुत ज्यादा ही याद आ रही हो तो वह वीडियो कॉल पर बात कर लेते हैं। 

फिल्म 'इत्तेफाक' 25 अक्टूबर 2019 को चीन में होगी रिलीज

पति के साथ कुछ ऐसे बनाया प्रियंका ने करवाचौथ
वहीं कुछ समय पहले करवाचौथ के मौके पर बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति के लिए करवाचौथ का व्रत किया था। उन्होंने इस मौके पर त्योहार की सारी रस्में अदा की, मेहंदी लगवाई जिस पर पति निक का नाम भी था। साथ ही लाल साड़ी और चूड़ा पहनकर सजीं हुई थी। प्रियंका ने अपने पहले करवाचौथ व्रत को यादगार बना दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.