रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे PM मोदी, प्रियंका-निक को दीं शुभकामनाएं

  • Updated on 12/4/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी के बाद आज दिल्ली में अपनी रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। यह रिसेप्शन दिल्ली के ताज पैलेस होटल में हो रहा है। प्रियंका की शादी की तरह उनका रिसेप्शन भी काफी ग्रैंड हो रहा है। इस हाई-प्रोफाईल वेडिंग रिसेप्शन में केवल पॉलीटीशियंस को आमंत्रित किया गया है। 

Navodayatimes

प्रियंका-निक की शादी से पहले ये खबरें आई थी की दोनों ने मिलकर अपनी वेडिंग रिसेप्शन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर्सनल इन्विटेशन दिया है।

Navodayatimes

आपको बता दें, इलेक्शन को दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोधपुर में थे लेकिन अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर वह रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करने पहुंचे हैं।

Navodayatimes

Pic: शादी के बाद पहली बार ग्रीन साड़ी में दिखीं प्रियंका, मांग में दिखा निक के नाम का सिंदूर

प्रियंका ने ऑफ व्हाइट कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिस पर सिल्वर कलर की कारीगरी हुई है। इस लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, वहीं निक जोनस की बात करें तो वो सूट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर की जैकेट के साथ व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन की शर्ट पहनी हुई है।

Navodayatimes

रिसेप्शन वेन्यू पर दोनों के नाम का पहला अक्षर 'NP' को बेहद की शानदार तरीके से डेकोरेट किया गया है।

Navodayatimes

निकयंका का पहला रिसेप्शन है और इस रिसेप्शन में कई जाने माने चेहरे नजर आए। इसके अलावा रिसेप्शन में परिवार वाले और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए हैं।

Navodayatimes

Navodayatimes

Navodayatimes

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.