Thursday, Feb 02, 2023
-->
priyanka-trolled-on-her-wedding-for-fireworks

Video: अपनी शादी में आतिशबाजी करवाने पर बुरी तरह Troll हुई प्रियंका

  • Updated on 12/3/2018

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। प्रियंका और निक ने कल यानि कि 2 दिसंबर को बड़े धूम-धाम से जोधपुर के उम्मैद भवन में हिंदू रीति रिवाज से शादी रचाई। इससे पहले दोनों ने शनिवार को क्रिश्चियन रीती रिवाज से भी शादी की। इस दौरना उम्मैद भवन में जमकर आतिशबाजी का नजारा देखने को मिला। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुआ। वीडियो में उम्मेद पैलेस में जबर्दस्त आतिशबाजी देखने को मिल रही है। 

जिसके बाद आतिशबाजी का विरोध करते हुए सोशल मीडिया पर प्रियंका को बुरी तरह से ट्रोल किया जाने लगा। दरअसल, प्रियंका का हाल ही में दिवाली पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे ना चलाने की अपील की थी। ऐसे में अपनी शादी में जश्न मनाने के लिए आतिशबाजी करवाना उनके फैंस को ठीक नहीं लगा। 

B'day Special: बॉलीवुड से लेकर पंजाबी फिल्मों तक दिखा जिम्मी शेरगिल का जलवा

सभी उनकी इस बात से बेहद नाराज होकर उन्हें उनकी शादी वाले दिन ही खड़ी-खोटी सुनानी शुरू कर दी। एक यूजर ने कहा कि 'जोधपुर के उम्मेद भवन में होने वाली आतिशबाजी से क्या ऑक्सीजन निकल रहा है....।' तो किसी अन्य यूजर ने ये लिखा कि 'अब कहां गया सुप्रीम कोर्ट। दिवाली पर कहा था कि पटाखे मत फोड़ो। अब इन्हें कोई क्यों नहीं रोकता।'

बता दें कि दिवाली वाली वीडियो में प्रियंका ने कहा था कि 'दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए। ये त्योहार लाइट्स, लड्डू और प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का। क्योंकि पटाखों के इस्तेमाल से होने वाला धुआं अस्थमा के मरीजों पर बहुत बुरा असर छोड़ता है।'

हालांकि अभी तक उनकी शादी की तस्वीरें तो सामने नहीं आई हैं लेकिन उनकी संगीत सेरेमनी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। अपनी संगीत सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने खूब मस्ती की और अपनी डांस परफॉर्मेंस से वहां मौजूद सभी मेहमानों का दिल भी लूटा। सेरेमनी के मुख्य परफॉर्मर निक जोनस रहे जिन्होंने अपने देसी ठुमकों से सभी को चौंकाया और प्रियंका चोपड़ा का दिल भी जीत लिया। 

जब संगीत सेरेमनी में अपने देसी ठुमकों से निक ने प्रियंका को किया इम्प्रेस, देखें तस्वीरें

वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ डांस भी किया । सेरेमनी के दौरान प्रियंका और निक की फैमिली के बीच एक डांस कॉम्प‍िटीशन हुआ, जिसमें दोनों पक्ष एक-दूसरे पर भारी पड़े।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.