Friday, Oct 07, 2022
-->
producer-aman-gill-casts-pritam-for-kartik-aaryan-and-kriti-sanon-s-shehzada

निर्माता अमन गिल ने कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शहजादा के लिए प्रीतम को लिया

  • Updated on 10/4/2021

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।  बहुप्रतीक्षित फिल्म जर्सी की रिलीज से पहले, अमन गिल की गली से एक रोमांचक अपडेट आया है। इंडस्ट्री में प्रसिद्ध निर्माताओ में से एक, गिल एक और पावर-पैक परियोजना के लिए कमर कस रहे हैं। 

 

सूत्रों का कहना है कि निर्माता ने अपनी अगली महत्वाकांक्षी परियोजना शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन और कृति सेनन को लॉक किया है। यह फिल्म तेलुगु ब्लॉकबस्टर, अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक रीमेक होगी। रोहित धवन द्वारा निर्देशित, यह परियोजना 12 अक्टूबर को फ्लोर पर जाएगी। 

 

सूत्र ने खुलासा किया की, "अमन गिल शहजादा को बड़े पैमाने पर ऊंचाई पर ले जाना चाहते हैं। जिसके लिए एक बड़े सेट के साथ, संगीतकार प्रीतम को लॉक किया गया है। वास्तव में, रोहित धवन और प्रीतम ने फिल्म के लिए पहले से ही जैमिंग शुरू कर दिया है।" 

 

सूत्र ने आगे कहा, "कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के अलावा, परेश रावल और मनीषा कोइराला को फिल्म में दो महत्वपूर्ण भूमिकाओं के लिए लाने की भी बात चल रही है।" 

 

निर्माताओं ने अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालाँकि, नवीनतम अपडेट ने पहले ही दर्शकों की रुचि बढ़ा दी है। अनम गिल, अल्लू अरविंद और एस राधे कृष्णा के साथ तथा रोहित धवन के साथ 'शहजादा' का निर्माण करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.