Tuesday, Jan 18, 2022
-->
producer karim morani daughter tests coronavirus positive sosnnt

कनिका कपूर के बाद इस मशहूर डायरेक्टर की बेटी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव

  • Updated on 4/6/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के बाद अब इंडस्ट्री में एक और कारोना पॉजिटिव केस सामने आया है। जी हां, रा वन' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Karim morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza morani) हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

 

OPD बंद है तो न हों परेशान, टेलीफोन के जरिए मिलेगा इलाज!

इस प्रोड्यूसर की बेटी पाई गईं कोरोना पॉजिटिव
इस बात की जानकारी शजा के चाचा मोहम्मद मोरानी ने दी है। उन्होंने कहा कि 'यह बेहद दुख की बात है कि शजा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं। 1 महीने पहले सजा श्रीलंका से वापस आई थी जहां हो कुछ एक हफ्ते के लिए वहां रुकी थीं।

बता दें कि शजा को इस वक्त मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। सजा महज 31 साल की हैं और वो अपने पिता के साथ जुहू में रहती हैं।

 

Corona lock down का उल्लंघन करने वाले 14 दिन के लिए66 भेजे जाएंगे सरकारी क्वॉरेंटाइन में

कनिका कपूर हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज
वहीं खबरें आ रही हैं कि जल्द मोरानी के जुहू वाले घर को सैनिटाइज किया जाएगा। आपको बता दें कि कोरोना का शिकार हुई कनिका कपूर अब पूरी तरह से स्वस्थ हो गई हैं। हाल ही में मिली जानकारियों के मुताबिक कनिका ने कोरोना वायरस को मात देते हुए अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं। कनिका की लगातार दूसरी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है जिसके बाद डॉक्टर्स ने ये फैसला लिया है।

 

राम मंदिर पर अब फिल्म बनाएंगी कंगना, 'रामायण' देखकर ले रही हैं प्रेरणा

डॉक्टरों ने दी सलाह
आज लखनऊ के  संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज करने के बाद घर भेज दिया गया है लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने अभी भी सावधानी बरतने को कहा है। डॉक्टरों ने कनिका से कहा कि कनिका को अब भी  14 दिन  तक अपने घर में क्वारनटीन रहना पड़ेगा। 

ताजा रिपोर्ट आने के बाद भी उनका इलाज आगे भी जारी रहेगा और वह डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगी। उनका एक बार और कोरोना टेस्ट किया जाएगा। बता दें कि कनिका के स्वास्थ्य में  लगातार सुधार हो रहा है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.