Monday, May 16, 2022
-->
public-reaction-on-why-cheat-india

Why cheat india Audience Review: फिल्म देखकर कुछ ऐसा है फैन्स का रिएक्शन

  • Updated on 1/18/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'वाई चीट इंडिया' आज यानि कि 18 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। वहीं फिल्म के रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर दर्शकों के रिस्पॉन्स आने भी शुरु हो गए हैं। सभी को फिल्म काफी पसंद आ रही है तभी यूजर्स फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Have you booked your tickets yet? @bookmyshowin #whycheatindia #cheatindia

A post shared by WHY Emraan Hashmi (@therealemraan) on Jan 17, 2019 at 12:28am PST

अब लोगों के पॉजिटिव रिस्पांस के बाद तो यही लग रहा है कि फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेगी। दर्शक फिल्म में इमारन की एक्टिंग की खूब तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं। 

एक यूजर ने तो फिल्म को अभी से सुपरहिट बता दिया है तो वहीं किसी अन्य ने इसे 4 स्टार भी दे दिए हैं। 

रिलीज से पहले राष्ट्रपत‍ि भवन में होगी 'मणिकर्ण‍िका' की स्पेशल स्क्रीनिंग

फिल्म की बात करें तो यूं तो बॉलीवुड में एजुकेशन पर कई फिल्में बनी हैं और हर फिल्म को अच्छा रिस्पॉस भी मिला है। अब इस एजुकेशन सिस्टम को एक बार फिर से पर्दे पर एक्टर इमरान हाशमी लेकर आए हैं।

इस फिल्म के जरिए इमरान कई समय के बाद अपने फैंस के बीच लौट हैं। वहीं इस फिल्म का ट्रेलर काफी जबरदस्त है। फिल्म में इमरान हाशमी भ्रष्ट टीचर की भूमिका निभा रहे हैं जोकि बच्चों के भविष्य के साथ घपलेबाजी कर रहा है। 

Exclusive Interview: भारत की शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाती ‘वाई चीट इंडिया’

फिल्म में दिखाया गया है कि एक लड़का जो पढ़ाई करता है, वो कैसे पढ़ाई के दवाब में आ जाता है और फिर गलत चक्करों में पड़ कर लाइफ को बर्बाद करता है। फिल्म में इमरान हाशमी के साथ श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। 'चीट इंडिया' की कहानी ऐसी है, जो आम लोगो की जिंदगी से जुड़ी हुई है और आए दिन किसी ना किसी को ऐसी समस्या से जुझना पड़ता है।  

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.