Thursday, Sep 29, 2022
-->
public reaction shahrukh khan horror web series betaal trailer sosnnt

शाहरुख खान की वेब सीरीज Betaal में जॉम्बीज से आर्मी की टक्कर देखकर लोगों के आ रहे ऐसे reaction

  • Updated on 5/9/2020

नई दिल्ली टीम डिजिटल। देश में चल रहे लॉक डाउन (lockdown) की वजह से डिजिटल प्लेटफार्म की तो बल्ले बल्ले है। पूरे दिन घर पर बिताना अब लोगों के लिए एक मुश्किल टास्क हो चुका है। ऐसे में खुद के मनोरंजन के लिए लोग इन दिनों वेब सीरीज (web series) देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी बीच शाहरुख खान (shahrukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस 'रेड चिलीज एंटरटेनमेंट' (red chillies entertainment) के तले बनी वेब सीरीज 'बेताल' का ट्रेलर (betaal trailer) रिलीज हो चुका है। 

फिल्म का ट्रेलर डर और सस्पेंस से भरा हुआ है जहां  मुक्केबाज फेम एक्टर विनीत कुमार सिंह (vineet Kumar Singh) लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं इस वेब सीरीज में आर्मी और जॉम्बीज के बीच की लड़ाई देखने को मिल रही रही है। दरअसल, जॉम्बीज एक गांव पर अपना कब्जा कर लेते हैं जिस वजह से पूरे गांव में तहलका मच जाता है। तभी गांव वालों की मदद के लिए इंडियन आर्मी आगे आती है और जॉम्बीज के खिलाफ जंग की जबरदस्त तैयारी करती हुई नजर आती है।

वहीं पर्दे पर पहली बार दर्शकों को जॉम्बीज से आर्मी की टक्कर देखने को मिलेगी जोकि वाकई में बेहद रोमांचक होने वाला है। वहीं लोगों की तरफ से ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं।
 
यहां जानें इस हॉरर वेब सीरीज को लेकर लोगों का क्या है कहना।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

comments

.
.
.
.
.