Friday, Jul 30, 2021
-->
pulkit samrat suswagatam khushamadeed bollywood sobhnt

पुलकित ने शुरु की अपनी फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' की तैयारी

  • Updated on 11/24/2020

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) ने अपनी अगली फिल्म टाइटल ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ (Suswagatam Khushamadeed) के लिए तैयारी शुरू की। पुलकित सम्राट जिन्होंने हाल ही में फिल्म तैश में जलवा दिखाया था, वह अब अपनी अगली फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ के लिए तैयार हैं। 

NCP-कांग्रेस और शिवसेना गठबंधन को लगा बड़ा झटका! प्रताप सरनाईक के घर ED ने मारा छापा

फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है
सबसे दिलचस्प बात यह है कि पुलकित ने मेटा 4 फिल्म्स और इनसाइट इंडिया प्रोडक्शन हाउस के साथ दो फिल्म डील्स पर साइन किए हैं, ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ इन्ही फिल्मों में से एक है। कयास लगाए जा रहे है कि यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आने वाली हैं और अभिनेता पहले से ही अपने किरदार के लिए तैयारी कर रहे हैं।

पुलकित ने अपनी टीम के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की तैयारी के दौरान रीडिंग सेशन की एक तस्वीर  इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस तस्वीर को उन्होंने "नई शुरुआत #SuswagatamKhushamadeed तैयारी शुरू !!" कैप्शन दिया।

 BSF के पूर्व बर्खास्त जवान तेजबहादुर की या‍चिका SC ने की खारिज, PM के निर्वाचन को दी थी चुनौती

फिल्म मनीष किशोर के द्वारा लिखी गई है
धीरज कुमार के निर्देशन में बनी ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ फिल्म मनीष किशोर द्वारा लिखी गई है। फिल्म का प्लाट सामाजिक सद्भाव पर आधारित है, इसमें बताया गया है कि प्यार दुनिया की सबसे मजबूत चीज है और दुनिया की हर चीज को जीत सकती है। इसे दिल्ली और आगरा में बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा और येलो एंट प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित किया जाएगा।  
 
फिल्म में पुलकित मुख्य लीड रोल में नजर आने वाले है, बाकी कास्ट और फीमेल लीड की घोषणा अभी नहीं की गई है। तैश में ऑडियंस और क्रिटिक द्वारा समान रूप से प्रंशसित और एक आकर्षक और शानदार परफॉरमेंस देने के बाद पुलकित को एक अलग अवतार में देखना काफी रोमांचक होगा। 

रोशनी एक्ट के तहत जमीन कब्जाकर फारूक अब्दुल्ला ने बनाया घर, अब कह रहे हैं- फंसाने की हो रही साजिश
 
फुकरे 3 में भी दिखाई देंगे
पुलकित के पास मकर संक्रांति 2021 के लिए हाथी मेरे साथी की एक थिएट्रिकल रिलीज भी है। इसके अलावा, वह फुकरे 3 और बुलबुल मैरिज हॉल में भी दिखाई देंगे। सुपरस्टार आज युवा अभिनेताओं की लीग में अपनी वेर्सटेलिटी के कारण काफी लोकप्रिय है. वह हमें उनके सभी नए प्रोजेक्ट्स के साथ सरप्राइज देने के लिए तैयार है।

comments

.
.
.
.
.