Wednesday, Aug 10, 2022
-->
pulwama-attack-all-bollywood-industry-will-not-work-on-17-february

पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में बॉलीवुड और टीवी जगत 17 को मनाएंगे काला दिवस

  • Updated on 2/16/2019

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 14 फरवरी का दिन कभी भुलाया नहीं जा सकता, पुलवामा आतंकी हमले ने सभी को झकझोर के रख दिया। इस हमले पर देश भर से कई राजनेताओं की प्रतिक्रिया आई वहीं बॉलीवुड सितारें भी इस पर अपने गुस्से के साथ दुख जाहिर कर रहे हैं।

बॉलीवुड सितारें हो या टीवी कलाकार सभी बहुत गुस्से में हैं। अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान, आलिया भट्ट, सलमान खान, ऋषि कपूर, दिया मिर्जा, अभिषेक बच्चन और वरुण धवन सहित बहुत से सितारों ने इस हमले की निंदा की है।

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतिपोरा इलाके में आतंकवादियों ने गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हमला कर दिया। जिसमे कम से कम 44 जवान शहीद हो गए। तबाही का ये मजंर ऐसा था कि देख कर रोंगटे खड़े हो गए। 

#PulwamaAttack: सोनू निगम ने कसा तंज, कहा- CRPF के कुछ लोगों की मौत पर अफसोस क्यों!

शहीद हुए 44 सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग 17 फरवरी को काला दिवस मनाएंगे और उस दिन दो घंटे के लिए कोई काम नहीं करेगा। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लाइज की ओर से 17 फरवरी रविवार को दोपहर दो से चार बजे तक बंद की घोषणा की है।

यही नहीं इस दौरान सिनेमा और टेलीविजन शो के निर्माण से जुड़े सभी मजदूर और टेक्नीशियन दोपहर 12 बजे गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी के गेट पर पहुंचेंगे। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इम्प्लायज से संबंद्ध सभी यूनियनों के सदस्यों ने आज से ब्लैक रीबन बांधकर काम करना शुरू किया है।

पुलवामा हमले के बाद सिद्धू के पाक प्रेम पर भड़के लोग, कहा-बंद करो कपिल शर्मा शो

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने संगठन के अध्यक्ष बीएन तिवारी, जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे, फिल्म सेटिंग एलाइड मजदूर यूनियन के गंगेश्वरलाल श्रीवास्तव उर्फ संजू ने बताया है कि जवानों के शहीद होने की घटना के बाद पूरा देश शोक में है। सिनेमा इंडस्ट्रीज भी इस घटना से दुखी है। हम मांग करते हैं कि सेना के जवानों की सुरक्षा के लिये कड़े इंतजाम हो। 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.