Wednesday, Feb 01, 2023
-->
purab-kohli-on-preparing-for-criminal-justice-sosnnt

'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' में अपने किरदार को लेकर पूरब कोहली ने कही ये बात

  • Updated on 9/6/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस पर आधारित है, जिसमें एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध - उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौट आया है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। जबकि रोहन सिप्पी ने इस शो को निर्देशित किया हैं। हॉटस्टार स्पेशल्स 'क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच' की स्ट्रीमिंग शुरू हो चुकी है।

इस शो में पंकज त्रिपाठी लॉयर माधव मिश्रा की भूमिका में दौबारा नजर आ रहे हैं, जो अपनी विट और ह्यूमर के लिए जाना जाता है। इनके अवाला शो में श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार पर जहां अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर रहा है वहीं , पूरब कोहली, जो शो में एक दुखी पिता की भूमिका निभाते हैं, ने हाल में अपने क्रिएटिव प्रोसेस को शेयर किया हैं।
 
उन्होंने कहां, “इस रोल के लिए मेरी ज्यादातर तैयारी स्क्रिप्ट और मेरे द्वारा निभाए जा रहे किरदार के भावनात्मक ग्राफ को समझने की थी। किरदार के इमोशनल आर्क को पर्दे पर उतारना मेरा काम है। ऐसा करने के लिए, किसी को भी अपने जीवन के अनुभवों को खोदना होगा। क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच को शानदार तरीके से लिखा गया  हैं, इससे एक अभिनेता के रूप में मेरा काम बेहद आसान हो गया। मेरा किरदार नीरज इन सभी गहरी भावनाओं को महसूस करता है, जहां वह अपनी बेटी को खोने और अपनी पत्नी और बेटे के साथ अपने खराब संबंधों के बीच टूट सा गया है। इस तरह के किरदारों को स्क्रीन पर निभाना या समझना इतना भी आसान नहीं था, लेकिन मैं खुश हूं कि क्रिएटिव प्रोसेस के हर कदल पर रोहन सिप्पी मेरे साथ खड़े रहें ।”

अवॉर्ड विनिंग शो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के लेटेस्ट सीजन में माधव मिश्रा अपने क्लाइंट के बारे में अपने संदेह और अवरोधों को दूर करने के लिए संघर्ष करते दिख रहे हैं क्योंकि हर बार दांव ऊंचे और जोखिम भरे होते जाते हैं। तो क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच के नए सीजन में अपने पसंदीदा लॉयर  माधव मिश्रा को जूविनाइल जस्टिस के लिए स्टैंड लेते देखने के लिए डिज़्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.