Thursday, Aug 18, 2022
-->
pushpa-to-have-a-pan-india-music-album-reveals-rockstar-dsp-sosnnt

रॉकस्टार डीएसपी ने चार्टबस्टर 'पुष्पा' एल्बम की सफलता के साथ पैन इंडिया में सिक्का जमाया

  • Updated on 3/10/2022

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। संगीत एक फिल्म के वर्णन में प्राथमिक भूमिका निभाता है, खासकर भारतीय सिनेमा में। दर्शकों की सहानुभूति को बढ़ाने के लिए एक किरदार की भावनाओं को परिभाषित करना हो, एक फिल्म का संगीत एल्बम एक परियोजना की सफलता के लिए मूल्य जोड़ता है। उसी का एक ताजा उदाहरण है पुष्पा: द राइज! 

प्रशंसित रॉकस्टार डीएसपी द्वारा रचित पुष्पा: द राइज म्यूजिक एल्बम ने इंटरनेट पर धूम मचा दी और फिल्म ब्लॉकबस्टर सफलता में तब्दील हो गयी। देश भर के फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स इन गीतों पर और संगीत पर डांस रीलों को बार बार बनाने के साथ, एल्बम वर्ष का सबसे बड़ा चार्टबस्टर बन गया। 

एक सूत्र ने खुलासा किया, "फिल्म उद्योग ने पुष्पा: द राइज म्यूजिक एल्बम में उनके शानदार काम के लिए डीएसपी की प्रशंसा की और उन्हें उसकी भारी सफलता के लिए बधाई दी। कई लोगों ने उनकी उत्साहित, बारीक, और अद्वितीय सोच कल्पना की पेशकश के लिए उनकी सराहना की। सोशल मीडिया पर यूज़र्स के बीच उनके गानों का बुखार सभी के सर चढ़कर बोल रहा है। इंटरनेट डीएसपी की रचनाओं के साथ ट्रेंड में है।" 

दिलचस्प बात यह है कि पुष्पा: द राइज का हिंदी एल्बम यूट्यूब पर जबरदस्त हिट हुआ। वे यूट्यूब ग्लोबल म्यूज़िक चार्ट पर शीर्ष 5 चार्ट का हिस्सा बन गए, जिसमें एक पर श्रीवल्ली, उसके बाद ऊ बोलेगा ऊ उ बोलेगा और सामी सामी चार पर था।

भाषा की बाधाओं को पार करते हुए, डीएसपी ने अपने अविश्वसनीय संगीत की शक्ति से पैन इंडिया के दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया है!

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.