Friday, Dec 09, 2022
-->
Queenpins Trailer Release sosnnt

'क्वीनपिन्स' का ट्रेलर हुआ रिलीज - कूपन घोटाले पर आधारित है यह फिल्म

  • Updated on 7/9/2021

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। एरोन गौडेट और गीता पुलापिली, की इस रचनात्मक जोड़ी ने बिनिथ द हार्वेस्ट स्काई को लिखा और निर्देशित किया था, और अब पति पत्नी की यह जोड़ी 'क्वीनपिन्स' नामक एक अनोखे घोटाले को बड़े पर्दे पर लाने के लिए तैयार है । क्वीनपिन्स का ट्रेलर आज ही रिलीज किया गया। गीता जो भारतीय मूल की हैं वे इंडिया से मिलने वाले  रिस्पॉन्स को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

क्रिस्टन बेल और किर्बी हॉवेल-बैप्टिस्ट अभिनीत, आगामी फिल्म दो महिलाओं के बारे में है जो मल्टी मिलियन डॉलर का कूपन घोटाला करती हैं और इन लूटे हुए पैसे से वे अपनी दैनीय परिस्थित से छुटकारा पाती हैं और वे इतनी अमीर बन जाती हैं कि प्राइवेट जेट से सफर करतीं।

सच्ची घटनाओं पर आधारित इस कूपन घोटाला फिल्म में पॉल वाल्टर हॉसर एक हानि निवारण अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे जिनका साथ देते हैं विंस वॉन , जो अमेरिकी डाक निरीक्षक के किरदार में दिखाई देंगे ये दोनों मिलकर एक टीम तैयार करते हैं जो इस घोटाले के मास्टरमाइंड क्वीनपिन्स पकड़ने में लग जाते हैं। गौडेट और गीता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जोएल मैकहेल, बेबे रेक्सा और स्टीफन रूट भी नजर आयेंगे।

लेखक और निर्देशक की यह जोड़ी कहती है कि, "हमें पता हैं कि भारत एक ऐसे चरण में है जहा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कुछ बेहतरीन घोटालों को चित्रित किया गया जिनकी सफलता काबिले तारीफ रही है। हम इसे भारतीय मनोरंजन बाजार में अपना आगमन मानते हैं। क्वीनपिन्स कूपनिंग को नई ऊंचाइयों पर ले जाता है और हमें उम्मीद है कि यह इस तरह की कहानी होगी जो देश से जुड़ी जायेगी। ट्रेलर को मिले रिस्पॉन्स को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं।" क्वीनपिन्स सितंबर में वर्ल्डवाइड  रिलीज की जायेगी।

comments

.
.
.
.
.