Wednesday, Jun 29, 2022
-->
r madhavan web show financer stopped spending india return from dubai anjsnt

आर. माधवन के वेब शो को लगी नजर! फाइनेंसर ने रोका खर्चा, दुबई से लौटना पड़ा भारत

  • Updated on 10/27/2020

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीतने वाले एक्टर आर. माधवन के अपकमिंग वेब शो सेवंथ सेंस को लेकर एक बुरी खबर आई है।दुबई में हाल ही में शुरु हुए इस वेब शो की शूटिंग के मुख्य फाइनेंसर सोहेल मोहम्मद अल जरूनी ने इस प्रोजेक्ट से अपना हाथ पीछे खीच लिया है। 

पायल घोष के खिलाफ अनुराग कश्यप जल्द लेंगे लीगल एक्शन, लगाया था यौन शोषण का आरोप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

New look on the way ..😁😁🙏

मार्च 9, 2020 को 12:28पूर्वाह्न PDT बजे को R. Madhavan (@actormaddy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

इसलिए बंद हुई शूटिंग
एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दुबई में शूटिंग के दौरान कलाकार जिस होटल में रुके थे वहां पर खर्चे रोक दिए गए। सूत्रों की माने तो फाइनेंसर और गौरांग दोषी के बीच किसी मुद्दे के लेकर दरार आ गई है जिसके चलते फाइनेंसर ने होटल का खर्चा देना बंद कर दिया है।

Sushant Case: BJP नेता का दावा- मेरे पास है सुशांत की हत्या के सबूत...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

And back to work after a loooooong time today. Gods grace ..🙏🙏🙏❤️❤️❤️❤️😘😘😘😘

अग॰ 27, 2020 को 8:50अपराह्न PDT बजे को R. Madhavan (@actormaddy) द्वारा साझा की गई पोस्ट

रोहित रॉय ने कहा ये
एक्टर रोहित रॉय ने कहा कि हमे शूट के बंद होने की असली वजह तो नहीं पता लेकिन फाइनेंसर के हाथ पीछे खीचने के बाद भी 7-8 दिनों तक शूटिंग हुई। गौरांग अब भी पूरी कोशिश कर रहे हैं कि इसे फिर से शुरू किया जाए।

25 दिन बाद होटल से बिना शूट लौटे
इस वेब शो में मुख्य भूमिका निभा रहे दिव्येन्दु भट्टाचार्य ने कहा कि हम वहां होटल में 25 दिन तक रुके फिर भी वहां पर बिना शूट के वापिस आ गए। उन्होंने कहा कि मैं लंबे समय से अपने हिस्‍से की शूटिंग का इंतजार करता रहा। मेरा काम शुरू होने में वक्‍त लगता रहा फिर कुछ इमरजेंसी होने के कारण मैं वापस इंडिया आ गया। अब पता चला कि शूटिंग नहीं हो रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।
comments

.
.
.
.
.